Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दुष्कर्म का प्रयास से आहत छात्रा ने की खुदकुशी, उपचार के दौरान मौत

तीन युवकों ने छात्रा को घर में अकेली देखकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया, घटना से आहत होकर जहर पी लिया और उसकी मौत हो गई।

दुष्कर्म का प्रयास से आहत छात्रा ने की खुदकुशी, उपचार के दौरान मौतDadri Teenager commits suicide after rape attempt

हरियाणा के चरखी दादरी के पास एक दसवीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है कथित रूप से छात्रा ने इस घटना से आहत होकर जहर पी लिया और पीजीआई में उसकी मौत हो गई।

मामला दादरी के बौंदकला थाना क्षेत्र का है, मृतक छात्रा के परिजनों का आरोप है कि तीन युवकों ने छात्रा को घर में अकेली पाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया और उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक हाईस्कूल में पढ़ने वाली 16 वर्षीय छात्रा बीते सोमवार को घर पर अकेली थी उसके पिता बिजनेश के सिलसिले से बाहर गए हुए थे, और मां मायके में थी। इसी परिस्थिति का लाभ उठाकर आरोपी रात के तीन बजे घर में घुस गए और छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगे, सफल न होने पर तीनो आरोपी भाग निकले।

इसके बाद छात्रा ने घटना से बुरी तरह आहत होकर जहर पी लिया जिसके बाद उसे पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की।

Next Story
Share it
Top