Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गौ तस्करों ने मंडी के चौकीदारों पर चलाई गोलियां, आढतियों में दहशत

अनाज मंडी में गौ तस्करों ने मंडी के चौकीदारों पर गोलियां चलाई। जिसकी वजह से मंडी मे आढ़तियों में दहशत बनी हुई है।

गौ तस्करों ने मंडी के चौकीदारों पर चलाई गोलियां,आढतियों में पनपी दहशत
X
गौ तस्करी (फाइल फोटो)

एक ही रात में दो वारदात होने से शहर के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। बीती रात नई अनाज मंडी में गौ तस्करों ने मंडी के चौकीदारों पर गोलियां चलाई। जिसकी वजह से मंडी मे आढ़तियों में दहशत बनी हुई है। बीती रात को गौ तस्कर कंटेनर में गायों को लादने की तैयारी कर रहे थे। जैसे इसकी भनक मंडी के चौकीदारों को लगी। चौकीदारों ने इके होकर उनको ललकारा।

ललकारने के बाद गौ तस्करों ने उन पर गोलियां चलाई उनके जवाब में मंडी के चौकीदारों ने उनपर पत्थर बरसा कर उनको खदेड़ा और इस घटना को तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर गौ तस्करों का पीछा भी किया। शनिवार प्रात: घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंचकर आस पास के दुकानदारों पर लगे कैमरों की फ ुटेज ली और अगली कार्रवाई शुरू कर दी। करनाल से सीआईए स्टाफ ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल की जानकारी ली।

इस वारदात को लेकर मंडी के आढ़तियों ने मंडी एसोसिएशन द्वारा नियुक्त किए गए चौकीदारों संदीप राणा, प्रदीप राणा, विकास राणा व अन्य चौकीदारों की तारीफ की। मंडी ऐसोसिएशन के संरक्षक शीशपाल गुप्ता व सचिव राकेश हंस, उपाध्यक्ष कमलेश गुप्ता सहित आढ़तियों ने प्रशासन से मांग की कि मंडी में पुलिस गश्त लगा कर यहां पर रह रहे लेबर के लोगों को व कर्मचारियों को सुरक्षा प्रदान करें।

Next Story