Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उत्तर प्रदेश : भाई की हत्या के आरोपी को कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा

13 मई को सोनू ने पुलिस को बयान दर्ज कराए थे कि जय सिंह व बलवंत का खाना बनाने को लेकर झगड़ा हो गया था। जब बलवंत ने इसकी जानकारी सोनू को दी तो सोनू उनके कमरे पर चला गया, वहां उसने देखा कि जय सिंह खून से लथपथ कमरे में मृत पड़ा था।

Court sentenced to life imprisonment for brother murder in GurugramCourt sentenced to life imprisonment for brother murder in Gurugram

भाई का गला रेतकर हत्या कर देने के मामले की सुनवाई करते हुए जिला एवं सत्र न्यायाधीश आरके सौंधी की अदालत ने आरोपी को दोषी करार देते हुए शुक्रवार को आजीवन कारावास की सजा सुना दी है। जिला उप न्यायवादी अनुराग हुड्डा से प्राप्त जानकारी के अनुसार देवरिया यूपी मूल के 2 भाई जय सिंह व बलवंत सेक्टर 10 थाना क्षेत्र के सरस्वती एंक्लेव में सोनू के मकान में किराए पर रहते थे।

गत वर्ष 13 मई को सोनू ने पुलिस को बयान दर्ज कराए थे कि जय सिंह व बलवंत का खाना बनाने को लेकर झगड़ा हो गया था। जब बलवंत ने इसकी जानकारी सोनू को दी तो सोनू उनके कमरे पर चला गया, वहां उसने देखा कि जय सिंह खून से लथपथ कमरे में मृत पड़ा था।

सोनू ने बलवंत से इस बारे में पूछा तो उसने बताया कि खाना बनाने को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था। उसने अपने भाई जय सिंह के सिर में लोहे की मूसली से वार किया और चाकू से उसका गला भी रेत डाला, जिस पर उसकी मृत्यु हो गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया था।

तभी से वह जिला जेल में बंद था। अदालत के नायब कोर्ट रविंद्र कुमार ने बताया कि मामला अदालत में चला। अभियोजन पक्ष ने अदालत में जो सबूत व गवाह पेश किए, उनसे आरोपी पर लगे आरोप सिद्ध होना पाते हुए अदालत ने उसे दोषी करार देते हुए आजीवन कारावास की सजा सुना दी है।

Next Story
Top