Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मजदूर की हत्या के आरोपी को कोर्ट ने भेजा जेल, पीट पीटकर मार डाला था

सोमवार को रेलवे स्टेशन पर बिहार के जिला अररिया निवासी शिवानंद की साइको किलर द्वारा पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

महिला की हत्या कर शव सूटकेस में भरकर फेकने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरारमहिला की हत्या कर शव सूटकेस में भरकर फेकने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

रेलवे स्टेशन पर हुई मजदूर की हत्या के मामले में आरोपित को कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया गया है। पूछताछ में सामने आया कि आराेपित ने मजदूर के सिर में ईंट मारकर हत्या की थी। जिसके बाद मजदूर पीजीआई में पहुंचकर दम तौड़ दिया। मंगलवार को शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

सोमवार को रेलवे स्टेशन पर बिहार के जिला अररिया निवासी शिवानंद की साइको किलर द्वारा पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। प्रकरण में नीरज ऋषिदेव पुत्र मुनी निवासी गांव देवरिया जिला अररिया, बिहार ने जीआरपी को शिकायत दी थी।

रविवार की रात वह अपने साथी कलीम पुत्र सुभराती गांव भरौत, अखलेश पुत्र सीबू निवासी देवरीया, मृतक शिवानंद पुत्र अनपुर निवासी देवरीया व अन्य करीब 25 लोगों के साथ मजदूरी करने के लिए पंजाब जा रहे थे। रात करीब आठ बजे वह रेलवे स्टेशन पहुंचे।

यहां से रेल गाड़ी से सोमवार को पंजाब के लिए जाना था। प्लेटफार्म नंबर दो व तीन पर पानी की प्याऊ के पास ट्रेन का इंतजार करने लगे। सोमवार की सुबह करीब छह बजे जब सभी लोग जाने की तैयारी कर रहे थे तो मैं व मेरे साथी कलीम व अखलेश रेलवे इन्क्वायरी केंद्र पर ट्रेन के बारे में पता करने चले गए।

जबकि कुछ लोग शौच आदि के लिए चले गए थे। शिवानंद प्लेटफार्म नंबर दो पर रखे सामान के पास ही था। इसी दौरान आरोपित ने शिवानंद पर लात-घूंसों से हमला करते हुए हत्या कर दी थी। अब पोस्टमार्टम के दौरान खुलासा हुआ है कि आरोपित के सिर पर किसी पत्थर या ईंट से वार किया गया था। जिससे मृतक मौत हो गई।

आराेपित ने मजदूर के सिर में ईंट मारकर हत्या की थी। मंगलवार को आरोपित को कोर्ट में पेश करते हुए जेल भेज दिया है। स्नेहीराज, एसएचओ, जीआरपी

Next Story
Top