Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सोनीपत में व्यापारी की कार नहर में गिरी, दंपति और दो बच्चों की मौत

सोनीपत के गांव महलाना के पास एक व्यापारी की कार का संतुलन बिगड़ने से वह पश्चिमी यमुना लिंक नहर की दिल्ली ब्रांच में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार दंपति और दो बच्चों की मौत हो गई।

प्रतीकात्मक फोटोप्रतीकात्मक फोटो

सोनीपत के गांव महलाना के पास एक व्यापारी की कार का संतुलन बिगड़ने से वह पश्चिमी यमुना लिंक नहर की दिल्ली ब्रांच में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार दंपति और दो बच्चों की मौत हो गई। ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस और फायर विभाग ने कार को नहर से बाहर निकाला।

कार के अंदर से पुलिस ने व्यापारी विजयपाल, उसकी पत्नी और बेटा-बेटी के शवों को बाहर निकला। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। परिजनों के बताए अनुसार दंपति अपने रिश्तेदार के पास परिवार सहित बहादुरगढ़ जा रहा था।

पुरानी कार बेचने का काम करता था

गोहाना के गांव छिछड़ाना हाल में चोपड़ा कालोनी निवासी विजय पाल (42) पुरानी कार खरीदने व बेचने का काम करता था। शुक्रवार देर शाम गोहाना से अपनी पत्नी संध्या (36) बेटे हर्ष उर्फ मोनू (16) बेटी निकिता उर्फ मोनी (15) के साथ कार में सवार होकर बहादुरगढ़ जा रहा था।

शुक्रवार देर शाम हादसा हुआ। शनिवार सुबह नहर किनारे घूमने गए पुलिस जवान ने कार नहर में गिरी देखी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। विजयपाल के भाई चंद्रपाल के बयान पर भादंसं की धारा-174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई हैं। जांच अधिकारी नरेश ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही हैं।

Next Story
Top