Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बहादुरगढ़ : पार्षद ने फोड़ा वकील का सिर, मामला दर्ज करके जांच शुरू

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और केस दर्ज कर पड़ताल में जुट गई। वहीं दूसरी ओर घायल सुमित ने भी पुलिस में शिकायत दी है। उसे भी उपचार के लिए शहर के ट्रामा सेंटर में लाया गया था।

Haryana assembly election Special police campaign eight gangs exposed in a month 133 arrestedHaryana assembly election Special police campaign eight gangs exposed in a month 133 arrested

बहादुरगढ़ में शुक्रवार रात को शहर के सैनीपुरा इलाके में अपने बच्चों के साथ घूम रहे अधिवक्ता राजेश सैनी के साथ वार्ड नंबर-14 के पार्षद जसबीर सैनी ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। अधिवक्ता राजेश सैनी को घायल अवस्था में शहर के ट्रॉमा सेंटर में लाया गया।

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और केस दर्ज कर पड़ताल में जुट गई। वहीं दूसरी ओर घायल सुमित ने भी पुलिस में शिकायत दी है। उसे भी उपचार के लिए शहर के ट्रामा सेंटर में लाया गया था। जहां से उसे पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया गया।

बता दें कि बहादुरगढ़ बार एसोसिएशन के पूर्व सचिव रहे राजेश सैनी ने वार्ड नंबर-14 से जसबीर सैनी के विरुद्ध पार्षद का चुनाव लड़ा था। राजेश सैनी जहां कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र जून का समर्थन कर रहे थे। वहीं जसबीर सैनी भाजपा प्रत्याशी नरेश कौशिक का साथ दे रहे थे।

राजेश सैनी के अनुसार शुक्रवार रात जब वह अपने दोनों बच्चों के साथ गली में घूम रहा था तो वहां पर पार्षद जसबीर सैनी, आकाश, सुमित व भारत भी पहुंच गए। आरोप है कि उन लोगों ने अचानक अधिवक्ता राजेश पर हमला कर दिया। लहूलुहान अधिवक्ता राजेश सैनी को शहर के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया।

वहीं दूसरी ओर सुमित भी यहां उपचार के लिए लाया गया। वारदात की सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल अधिवक्ता के बयान के आधार पर आईपीसी की धारा 323, 379बी, 506 व 34 के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं दूसरे पक्ष द्वारा भी अधिवक्ता के विरुद्ध मारपीट की शिकायत दी गई है।

Next Story
Top