Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus : सिलेंडर के साथ दे रहे साबुन, मुख्यमंत्री ने की तारीफ

Coronavirus : कोरोना वायरस को लेकर राज्य सरकारें जहां लोगों को जागरूक कर रही हैं। तो वहीं हरियाणा में एक नागरिक के एक प्रयास की सीएम खट्टर ने तारीफ की है।

Coronavirus : सिलेंडर के साथ दे रहे साबुन, मुख्यमंत्री ने की तारीफ

Coronavirus : कोरोना वायरस को लेकर राज्य सरकारें जहां लोगों को जागरूक कर रही हैं। तो वहीं दूसरी तरफ हरियाणा में कोरोना से बचाव के लिए एक शख्स के आइडिए की सीएम मनोहर लाल खट्टर ने जमकर तारीफ की है।

सीएम खट्टर ने ट्वीट कर लिखा कि आपका काम सराहनीय है। इस संकट की घड़ी में केवल सरकार का दायित्व मान कर छोड़ देने के बजाय देशवासियों की सहायता को हाथ बढ़ाने वाले सभी जागरूक नागरिकों को मैं नमन करता हूं।

आगे लिखा कि प्रत्येक देशवासी का कर्तव्य बनता है कि वो कोरोना वायरस के प्रति स्वय संज्ञान लेते हुए जागरूकता का प्रसार करे। बता दें कि हरियाणा में भारतगैस एजेंसी के मालिक ने लोगों को सिलेंडर के साथ एक साबुन दे रहे हैं और साथ ही कोरोना वायरस से बचाव के लिए पम्पलेट भी बांट रहे हैं।

बता दें भारत में लगातार लोग कोरोना वायरस को लेकर काफी अलर्ट हैं। एक दूसरे को जागरूक कर रहे हैं। कोरोना से बचाव के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के नाम रात 8 बजे संबोधन करेंगे।

Next Story
Top