Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

60 साल का बुजुर्ग मिला बीमार, लक्षण कोरोना जैसे पर नाम नहीं बता रहा

जींद जिले के गांव बुडाडेहर में जर्जर क्वार्टर में एक बुजुर्ग बीमार मिला है। पुलिस ने उसको अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। एक अन्य युवक भी पुलिस को छिपा हुआ मिला है।

तबलीगी जमात के खिलाफ मौलाना साद समेत 6 लोगों पर केस दर्ज, इतने लोगों को निकाला बाहर

हरिभूमि न्यूज। जींद के गांव गांव बुराडहर में रेलवे फाटक के निकट जर्जर क्वाटर्र के एक कमरे से संदिग्ध मुस्लिम व्यक्ति को मिला है। इस व्यक्ति उम्र लगभग 65 वर्ष है और बीमार भी दिखाई दे रहा है। उसकी बीमारी के लक्षण भी कोरोना जैसे मिलते जुलते हुए हैं। व्यक्ति को सामान्य अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है लेकिन वह अपना नाम पता नहीं बता रहा है। सामान्य बोलचाल में व्यक्ति उत्तर प्रदेश का मालूम होता है।

इस बारे में जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र बागड़ी ने बताया कि व्यक्ति नाम पता नहीं बता रहा है। पुलिस ने उसे स्वास्थ्य विभाग के हवाले कर दिया गया है जिसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। इसके अलावा गांव बुराडर के पास थाना जुलाना क्षेत्र में सफेद के पेड़ों में छिपा एक अन्य व्यक्ति भी गया है जिसकी उम्र लगभग 35 साल है और वह भी मुस्लिम है दिल्ली का रहने वाला है संदिग्ध व्यक्ति को पकड़कर पुलिस ने उसे सामान्य अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करवाया है

Next Story
Top