Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा में कांग्रेस प्रवक्ता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने दागी एक बाद एक 10 गोलियां

हरियाणा में दिनदहाड़े कांग्रेस के प्रवक्ता को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। घटना बृहस्पतिवार सुबह की है। बदमाशों ने कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चौधरी को सीने पर कुल 10 गोलियां मारी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

हरियाणा में कांग्रेस प्रवक्ता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने दागी एक बाद एक 10 गोलियांCongress spokesman shot dead in Haryana

हरियाणा के फरीदाबाद में बेखौफ बदमाशों ने आज कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने विकास चौधरी के सीनें में एक के बाद एक कुल 10 गोलियां मारी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा कि सुबह विकास अपनी गाड़ी से जिम जा रहे थे तभी कार से आए दो हमलावरों ने उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद वह फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही हमलावरों की तलाश में जुटी है।

बदमाशों को पकड़ने के लिए प्रशासन घेराबंदी कर रहा है। घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने के बाद पता चला कि बदमाश सफेद रंग की एसएक्स-4 गाड़ी से आए थे। पुलिस की टीम कार और बदमाशों की तलाश में जगह जगह छापेमारी शुरू कर दी है।

Next Story
Share it
Top