Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Photo Viral : निक्कर व टी-शर्ट में अस्पताल पहुंचे गए दादरी सीएमओ

केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार कोरोना वायरस (Corona virus) की रोकथाम के लिए दिन-रात दिशा-निर्देश जारी कर महामारी को रोकने के लिए प्रयासरत हैं। वहीं दादरी सीएमओ (CMO) नियमों की धज्जियां उड़ाते खुद ही बिना मास्क के निक्कर-टी शर्ट में अस्पताल पहुंच गए। वहीं विवादित फोटो सामने आने के बाद विधायक सोमबीर सांगवान ने कहा कि मामले की शिकायत मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री से की जाएगी।

Photo Viral :  निक्कर व टी-शर्ट में अस्पताल पहुंचे गए दादरी सीएमओशनिवार को सोशल मीडिया पर सीएमओ का वायरल फाेटो।

चरखी दादरी। कोरोना (Corona) काल के शुरुआत से ही विवादों में चल रहे दादरी सीएमओ का एक विवादित फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फोटो में सीएमओ डॉ. प्रदीप शर्मा (CMO Dr. Pradeep Sharma) अस्पताल परिसर में निक्कर व टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। सीएमओ के मुंह पर मास्क भी नहीं है। यह फोटो ऐसे में सामने आया है जब सरकार ने प्रत्येक व्यक्ति को मास्क लगाने अनिवार्य किया है। अस्पताल में तो सुरक्षा के लिहाज से बेहद जरूरी माना जाता है, मगर वायरल फोटो ने एक बार फिर सीएमओ को विवादों में खड़ा कर दिया। विवादित फोटो सामने आने के बाद विधायक सोमबीर सांगवान(MLA Sombir Sangwan) ने कहा कि मामले की शिकायत मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री से की जाएगी।

वायरल फोटो शनिवार सुबह साढ़े आठ बजे का बताया जा रहा है। सीएमओ डा. प्रदीप शर्मा निक्कर और टी-शर्ट में बिना मास्क लगाए अस्पातल में पहुंच गए। इस वेशभूषा में सीएमओ ने स्टाफ नर्सों साथ मीटिंग की। इसके बाद उन्होंने अस्पताल परिसर का दौरा किया तथा स्टाफ सदस्यों से पूछताछ की।

सीएम व स्वास्थ्य मंत्री करेंगे शिकायत : विधायक

दादरी से आजाद विधायक एवं हरियाणा पशुधन विकास बोर्ड के चेयरमैन सोमबीर सांगवान ने भी सीएमओ की ड्रेस को लेकर एतराज जताया है। विधायक ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर आम आदमी जागरूक किया जा रहा है। अगर स्वास्थ्य अधिकारी इस तरह की हरकत करता है तो आम आदमी से फिर क्या उम्मीद की जा सकती है। सीएमओ को इस तरह की वेशभूषा में महिला स्टाफ के बीच आना ठीक नहीं है। इस मामले की शिकायत सीएम व स्वास्थ्य मंत्री को शिकायत भेजी जाएगी।

अस्पताल का निरीक्षण करना मेरी डयूटी : सीएमओ

मामले को लेकर सीएमओ प्रदीप शर्मा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अस्पताल का निरीक्षण व कर्मचारियों से मीटिंग करना मेरी डयूटी है। वे सुबह साढ़े 8 बजे ऑफिस आ गए थे। ऑफिस में चिकित्सकों व अन्य स्टॉफ से मीटिंग की। कोरोना को लेकर स्टॉफ सदस्यों से पूरी जानकारी ली गई है।

Next Story
Top