Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान बाल-बाल बचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल, तारों में उलझकर सुरक्षा कर्मी गिरा

हरियाणा चुनावों से पहले जन रथ यात्रा निकाल रहे मुख्यमंत्री मनोहर लाल हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे हैं। कालानौर क्षेत्र में उनका रथ तारों की चपेट में आ गया। जिससे सुरक्षा कर्मी राकेश घायल हो गया।

जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान बाल-बाल बचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल, तारों में उलझकर सुरक्षा कर्मी गिराChief Minister Manohar Lal survives due to accident in Jan Ashirwad Yatra, security personnel fell after getting tangled in wires

हरियाणा विधानसभा चुनावों से पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल जन आशीर्वाद यात्रा के जरिए पांच साल के कामकाज का लोगों को हिसाब दे रहे हैं। जन आशीर्वाद यात्रा के 12वें दिन कालानौर क्षेत्र में मुख्यमंत्री हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे। तारों की चपेट में आकर मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात कर्मी राकेश रथ से नीचे गिर पड़ा।

कालानौर क्षेत्र में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान तारों को ठीक ऊंचाई पर नहीं किया गया था। रथ यात्रा के ठीक ऊपर तार दिखने पर मुख्यमंत्री ने उसे अपने हाथ से ऊंचा कर दिया। इसके अलावा अन्य लोगों को भी बचने का इशारा कर दिया। लेकिन सुरक्षा कर्मी राकेश का ध्यान इस तरफ नहीं गया। इसके कारण तार में उलझकर मुख्यमंत्री के रथ से गिर गया।

उसके बाद सुरक्षा कर्मी को पीजीआई रोहतक भेजा गया। जहां पर उपचार के बाद सुरक्षा कर्मी राकेश को छु्टी दे दी गई है। राकेश के भाई विकास ने दावा किया है कि पुलिस की तरफ से मामले में उसके भाई का बयान भी लिया गया है। तब उसने कहा था कि रथ पर था। तारों में उलझकर गिर गया।

बिजली निगम से मांगा जवाब

मुख्यमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर बिजली निगम से जवाब मांगा गया है। सूत्रों के मुताबिक बिजली निगम को पहले ही तारों को ऊंचा करने के आदेश दे दिए गए थे। बिजली निगम का भी कहना है कि मुख्यमंत्री के रथ से ऊंचा तारों को कर दिया था। इसके बावजूद तारों में उलझकर सुरक्षा कर्मी के गिरने पर जवाब मांगा गया है।

Next Story
Share it
Top