Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आधार कार्ड ने छीन ली कारगिल शहीद पत्नी की जान, CM मनोहर लाल खट्टर ​​ने दिया बड़ा बयान

हरियाणा के सोनीपत में ओरिजनल आधार कार्ड न देने पर इलाज नहीं किया गया जिस कराण कारगिल शहीद की विधवा की जान चली गई।

आधार कार्ड ने छीन ली कारगिल शहीद पत्नी की जान, CM मनोहर लाल खट्टर ​​ने दिया बड़ा बयान

हरियाणा के सोनीपत में ओरिजनल आधार कार्ड न देने पर इलाज नहीं किया गया, जिस कराण कारगिल शहीद की विधवा की जान चली गई। इस घटना के बाद अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का बड़ा बयान आया है।

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि मुझे मामले की जानकारी मिल चुकी है। जांच की जाएगी और जो भी दोषी साबित होगा, उसे सजा दी जाएगी।

यह भी पढ़ें- जेल में बंद लालू यादव ने ट्वीट कर कही ये बड़ी बात, नये अंदाज में विरोधियों पर साधा निशाना

आपको बता दें कि कारगिल शहीद की विधवा करीब दो घंटे मौत से लड़ती रही, लेकिन वह अस्पताल में ओरिजनल आधार कार्ड न जमा करने पर एडमिट नहीं किया गया।

अस्पताल प्रबंधन की मरी मानवता के सामने शहीद की विधवा हार गई। अस्पताल प्रबंधन की जिद्द के चलते मां-बेटे को डिस्पेंसरी से घर के चक्कर लगाने पड़े। इस बीच शहीद की विधवा ने दम तोड़ दिया। लेकिन प्रबंधन आधार कार्ड जमा करवाने पर ही अड़ा रहा।

यह भी पढ़ें- Happy New Year 2018: 'अगर प्लान है दारू और चखना, तो गाड़ी घर पर ही रखना'

मां की मौत के बाद बेटे पवन ने निजी अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ इंसाफ की लड़ाई लड़ने का फैसला लिया। पवन ने बताया कि तेरहवीं की रस्म पूरी करने के बाद पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज करवाने की मांग करेंगे।

सरकार और विभाग ने शहीद की विधवा की मौत के 36 घंटे बाद भी मामला संज्ञान में नहीं लिया। जबकि निजी प्रबंधन के इस रवैये का वीडियो वायरल हो चुका है और पुलिस को शिकायत का इंतजार है।

Next Story
Share it
Top