Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election : सीएम मनोहर लाल का दावा भिड़े हुए हैं राहुल-सोनिया, कहा कांग्रेस में पप्पू-मम्मी की अलग-अलग पार्टी

हरियाणा विधानसभा चुनावों के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने तिगांव में जनसभा की। जहां मनोहर लाल ने जनसभा में दावा किया है कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी की एक-दूसरे से लड़ाई चल रही है।

सीएम मनोहर लाल का दावा भिड़े हुए हैं राहुल-सोनिया, कहा कांग्रेस में पप्पू-मम्मी की अलग-अलग पार्टीRahul Gandhi-Sonia Gandhi are contesting CM Manohar Lal

हरियाणा विधानसभा चुनावों में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कांग्रेस पर कड़ा रुख अपनाया हुआ है। सीएम मनोहर किसी भी रैली में कांग्रेस पर हमला करने से नहीं चूक रहे हैं। तिगांव में जनसभा के दौरान मनोहर लाल ने दावा किया है कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी के बीच लड़ाई चल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के यहां दो पार्टियां चलती हैं, एक पप्पू की और एक मम्मी की। दोनों आजकल भिड़े हुए हैं।

12 हजार रुपये एकड़ मुआवजा

मुख्यमंत्री ने कहा कि किसानों को 12 हजार प्रति एकड़ मुआवजा दिया। प्रधानमंत्री जी ने फसल बीमा योजना लागू की। बीमा-पेंशन की किश्तें भरने के लिए 6000 भी देने लगे। लेकिन अब कांग्रेस ने घोषणा की है कि किसानों को 12 हजार का मुआवजा देंगे।

इलाज का खर्च उठाएगी सरकार

मनोहर लाल ने कहा कि आयुष्मान योजना के तहत इलाज के लिए हर गरीब परिवार का 5 लाख तक का खर्च सरकार देगी। मुख्यमंत्री औषधि योजना के तहत सरकारी अस्पतालों में हर दवाई फ्री उपलब्ध हैं। कांग्रेस फिर भी कह रही है कि फ्री में गरीबों का इलाज कराएंगे।

युवाओं को फ्री पैसे देंगे तो क्या करेंगे

जनसभा के दौरान कांग्रेस के संकल्प पत्र पर भी हमला बोला। कहा कि कांग्रेस कह रहे ही कि स्नातक युवाओं को 7 हजार रुपये फ्री देंगे। जबकि हमने पढ़े-लिखे नौजवानों को 100 घंटे रोजगार के बदले 9000 रुपये दे रहे हैं। कांग्रेस ने कहा है कि स्नातक युवाओं को यदि फ्री में रुपये देंगे तो वो आगे क्या करेंगे।

Next Story
Share it
Top