Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सीएम खट्टर बोले- दक्षिण हरियाणा में शुरू होगी हाईकोर्ट की बेंच

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वीरवर को कहा कि पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट की एक बेंच जल्द ही दक्षिण हरियाणा में शुरू करवाई जाएगी। बार एसोसिएशन के कार्यक्रम में वकीलों को संबोधित करते हुए सीएम ने यह बात कही।

सीएम ने कहा- दक्षिण हरियाणा में शुरू होगी हाईकोर्ट की बेंचChief Minister Manohar Lal big announcements in the last press conference, people with less than 1.80 lakh income will get the benefit of Ayushman Yojana

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वीरवर को कहा कि पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट की एक बेंच जल्द ही दक्षिण हरियाणा में शुरू करवाई जाएगी। बार एसोसिएशन के कार्यक्रम में वकीलों को संबोधित करते हुए सीएम ने यह बात कही। मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में जजों के 86 पद हैं। करीब 50 ही काम कर रहे हैं।

दो प्रदेशों के केस होने के कारण चंडीगढ़ में लोड ज्यादा है। इसे कम करने के लिए पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट की एक बेंच जल्द ही दक्षिण हरियाणा में शुरू करवाई जाएगी। हालांकि मुख्यमंत्री ने यह स्पष्ट नहीं किया कि हाईकोर्ट की बेंच कौन से जिले में कब स्थापित होगी।

सीएम ने कहा कि उनका पांच साल का लाइसेंस अगले महीने खत्म हो जाएगा। अब जनता के बीच जाना है और जा भी रहे हैं। 16 दिन में उन्होंने 20 लोगों के दर्शन किए। चुनाव का समय नजदीक है और दो-तीन दिन में कभी भी आचार संहिता लग सकती है।

Next Story
Share it
Top