Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election: टिकट कट जाने पर नाराज विधायक को पार्टी में महत्वपूर्ण पद देंगे सीएम खट्टर

रादौर विधानसभा क्षेत्र (Radaur Assembly Constituency) से मौजूदा विधायक श्यामसिंह राणा (Shyam Singh Rana) का टिकट कट जाने के कारण वह और उनके समर्थक बीजेपी से नाराज हैं। जिस कारण रादौर में सीएम खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) की पब्लिक मीटिंग (Public Meeting) के दौरान श्यामसिंह राणा (Shyam Singh Rana) और उनके पुत्र अनउपस्थित रहे। सीएम खट्टर ने जनसभा को संबोधित करते हुए उनकी तारीफ की और उन्हें महत्वपूर्ण पद देने की घोषणा की।

टिकट कट जाने पर नाराज विधायक को पार्टी में महत्वपूर्ण पद देंगे सीएम खट्टरCM Khattar will give important post in the party to angry MLA after ticket cut

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिेए भाजपा (BJP) ने पूरी ताकत के साथ प्रचार शुरू कर दिया है। सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) जगह-जगह जमसभा को संबोधित कर रहे हैं। लेकिन पार्टी के कई पूर्व व मौजूदा विधायक टिकट न मिलने पर पार्टी ने खफा नजर आ रहे हैं।

सीएम खट्टर ने रविवार को यमुनानगर (Yamuna Nagar) के रादौर (Radaur) में रैली का आयोजन किया था। जिसमें पार्टी के मौजूदा विधायक श्याम सिंह राणा (Shyam singh Rana) और उनके बेटे नेपालसिंह राणा (Nepal Singh Rana) नहीं पहुंचे। साथ ही उनके समर्थक भी रैली से अनुपस्थित रहे। टिकट कट जाने के कारण उनके समर्थक पार्टी से नाराज नजर आ रहे हैं।

सीएम खट्टर ने रादौर ने जनसभा को संबोधित करते समय निवर्तमान विधायक श्यामसिंह राणा का भी जिक्र किया। विधायक की गैरमौजूदगी का संज्ञान लेते हुए उन्होंने कहा कि, भले ही मौजूदा विधायक विधायक को टिकट नहीं दिया गया है।

लेकिन पार्टी में उन्हें महत्वपूर्ण स्थान दिया जाएगा और जल्द ही उसकी घोषणा कर दी जाएगी। मौजूदा विधायक की नाराजगी दूर करने के लिए उन्होंने कहा कि, राणा बीजेपी के सबसे मेहनती विधायक हैं। लेकिन कुछ कारणों की वजह से पार्टी उन्हें टिकट नहीं दे सकी। लेकिन उन्हें पार्टी में और भी अहम जिम्मेदारी देने जा रही है।

पार्टी के दबाव में आकर उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया। लेकिन रैली में उनके नहीं पहुंचने के कयास पहले से ही लगाए जा रहे थे। रादौर विधानसभा क्षेत्र से श्यामसिंह राणा का टिकट काटकर राज्यमंत्री कर्ण सिंह कंबोज को दिया गया है।

वह करनाल जिले के इंद्री विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक हैं।रादौर में आयोजित रैली के दौरान जननायक जनका पार्टी के पूर्व विधायक ईश्वर सिंह पलाका भाजपा में शामिल हो गए। साथ ही यमुनानगर नगर निगम की पूर्व मेयर सरोजबाला ने भी भाजपा की सदस्यता ली।

Next Story
Top