Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हिसार में केजरीवाल ने भरी हुंकार, कहा- जो मोदी नहीं कर पाएं वो मैं करूंगा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशें लागू नहीं करने को लेकर ‘हरियाणा बचाओ रैली'' के दौरान केन्द्र पर निशाना साधा है।

हिसार में केजरीवाल ने भरी हुंकार, कहा- जो मोदी नहीं कर पाएं वो मैं करूंगा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशें लागू नहीं करने को लेकर ‘हरियाणा बचाओ रैली' के दौरान केन्द्र पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की सत्ता में आने पर आप इन सिफारिशों को जरूर लागू करेगी।

रविवार को हिसार के पुराना कॉलेज ग्रांउड से मिशन 2019 का शंखनाद करते हुए केजरीवाल ने दस्तावेज पेश करते हुए दावा किया कि केंद्र सरकार ने उच्चतम न्यायालय में हलफनामा दाखिल कर स्पष्ट कर दिया है कि वह स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू नहीं करेगी।

यह भी पढ़ें- यूपी में बदमाशों के खिलाफ एक्शन में योगी सरकार, ऑपरेशन दस्तक में दबोचे 182 बदमाश

साथ ही, उन्होंने वादा किया कि हरियाणा में उनकी पार्टी की सरकार बनने पर ना सिर्फ किसानों के लिए आयोग की सिफारिशें लागू की जाएगी बल्कि स्वास्थ्य, शिक्षा, कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार के मुद्दों पर भी बेहतर काम किया जाएगा।

आप नेता ने कहा कि हरियाणा की पूर्व हुड्डा सरकार ने जिस भ्रष्टाचार को शुरू किया था, उसे खट्टर सरकार ने पांच गुणा आगे बढ़ा दिया। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘भाजपा और कांग्रेस ने वोट की राजनीति का लाभ लेने के लिए हरियाणा में जाटों और गैर जाटों के बीच दंगे करवाए।

यह भी पढ़ें- बिहार में दो पत्रकारों की स्कॉर्पियो से कुचल कर मौत, गांव वालों ने गड़ियों को लगाई आग

पिछले तीन साल के दौरान हरियाणा में जातिवाद के नाम पर काफी हिंसा हुई है और खट्टर सरकार गहरी नींद में है।' देश के बैंकों को असुरक्षित बताते हुए केजरीवाल ने प्रधानमंत्री से कहा कि वह देश की जनता को बताएं कि लोगों का पैसा लेकर भागे नीरव मोदी और विजय माल्या को स्वदेश वापस कब लाया जा रहा है। (भाषा)

Next Story
Share it
Top