Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

घर में रखी थी पिता की लाइसेंसी बंदूक, बेटे ने उठाया ये कदम

हरियाणा के गोहाना में एक छात्र ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर निकाल ली। इसके बाद उसने बड़ा कदम उठाते हुए आत्महत्या कर ली है।

युवती के प्राइवेट पार्ट के पास मारी गोली, पार्क में घूमने गई थी मृतकायुवती के प्राइवेट पार्ट के पास मारी गोली, मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

हरियाणा के गोहाना जिले के गांव छिछड़ाना में दसवीं कक्षा के छात्र ने अपने पिता की लाइसेंस रिवाल्वर कनपटी पर रख कर गोली मार कर आत्महत्या कर ली। परिजन जब खेत से लौटे तो छात्र लहूलुहान हालत में घर में कमरे के अंदर मृत मिला। सूचना मिलने पर बदोरा थाना से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करके शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

गांव छिछड़ाना निवासी राम कुंवार का बेटा सन्नी (15) दसवीं कक्षा का छात्र था। वह एक निजी स्कूल में पढ़ता था। बृहस्पतिवार को राम कुंवार व उसके परिजन खेत में काम करने के लिए गए थे। सन्नी भी खेत में गया था। दोपहर करीब दो बजे सन्नी खेत से घर लौट आया। उसने घर का दरवाजा अंदर से बंद किया। सन्नी ने अलमारी में रखी पिता की लाइसेंस रिवाल्वर को निकाला और उसे लेकर एक कमरे में चला गया।उसने कमरे को बंद करके कनपटी पर रिवाल्वर रख कर ट्रिगर दबा दिया। गोली लगने से सन्नी की मौत हो गई। शाम के समय परिजन खेत से घर लौटे तो दरवाजा बंद मिला। परिजनों ने दीवार फांद कर मुख्य दरवाजा खोला। सन्नी घर पर नजर नहीं आया।

परिजनों ने देखा की एक कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है। परिजनों ने जब खिड़की को खोला तो सन्नी मृत पड़ा मिला। सूचना मिलने पर बरोदा थाना से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करके शव को नागरिक अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने राम कुंवार के बयान दर्ज करके सन्नी के शव का पोस्टमार्टम करवाया। परिजन भी इस घटना से स्तब्ध हैं और उसकी मौत के कारणों का पता नहीं लग पाया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने सन्नी के पिता के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है। विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रख कर जांच की जा रही है।


Next Story
Top