Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बारात में आए युवक के साथ दरिंदगी, पिकअप के सामने लिटाकर रौंदा

हरियाणा के बाढड़ा में दरिंदगी की हद पार की गई है। बारात में शामिल होने पहुंचे युवक को पिकअप से रौंद दिया गया है। आपसी लड़ाई में पिकअप के सामने लिटाकर वारदात को अंजाम दिया गया है।

बारात में आए युवक के साथ दरिंदगी, पिकअप के सामने लिटाकर रौंदाबारात में शामिल होने आए युवक को पिकअप से रौंदा

हरियाणा के चरखी दादरी स्थित बाढडा में बारात में शामिल होने पहुंचे युवक की हत्या कर दी गई है। आपसी कहासुनी में पिकअप के सामने लिटाकर रौंदा गया है। जिससे मौके पर ही 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ढाणी टोडा गांव से गोविंदपुरा गांव में बारात आयी थी। बारात में आएं युवक की कहासुनी होने पर चार युवकों ने लाठी-डंडों से पिटाई की है। जिसके बाद पिकअप के सामने लिटाकर रौंद दिया गया है। पुलिस के मुताबिक 35 वर्षीय मृतक प्रवीण ढाणी टोडा गांव का रहने वाला था। जिसकी आपसी कहासुनी में शुक्रवार देर रात हत्या की गई है। जिसके बाद चार युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

दूसरी तरफ चरखी दादरी के राजकीय अस्पताल में मृतक के शप को भिजवाया गया है। जहां पर पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। इसके अलावा हत्या करने से पहले मारपीट की भी पुष्टि हो सकेगी। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Top