Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पपला के साथियों के खिलाफ चालान पेश, पांच बदमाश रेवाड़ी के शामिल

कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ पपला को हवालात से छुड़ाकर ले जाने के मामले में एसओजी ने 23 बदमाशों के खिलाफ बहरोड़ एसीजेएम कोर्ट में न्यायाधीश आशुतोष कुमावत के समक्ष चालान पेश किया है

पपला के साथियों के खिलाफ चालान पेश, पांच बदमाश रेवाड़ी के शामिल

राजस्थान के बहरोड़ पुलिस थाने पर फायरिंग कर कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ पपला को हवालात से छुड़ाकर ले जाने के मामले में एसओजी ने 23 बदमाशों के खिलाफ बहरोड़ एसीजेएम कोर्ट में न्यायाधीश आशुतोष कुमावत के समक्ष चालान पेश किया है, जिसमें पांच बदमाश रेवाड़ी के भी शामिल है।

राजस्थान के वरिष्ठ एडवोकेट हुकम चंद शर्मा ने बताया कि 6 सितंबर को हुई इस घटना में कुल 23 बदमाशों के खिलाफ चालान पेश किया गया है, जिसमें रेवाड़ी के गांव कुतोपुर निवासी चंद्रपाल उर्फ चंदू यादव, गांव लाधुवास निवासी प्रशांत यादव, पुराना बिजली बोर्ड स्थित आदर्श नगर निवासी आकाश, गांव रामपुरा निवासी ओम प्रकाश यादव, माता चौक निवासी राहुल गुर्जर उर्फ चुहिवाला भी शामिल है।

राहुल व आकाश ने रेवाड़ी में दी शरण

कुख्यात बदमाश बिक्रम उर्फ पपला अब भी फरार है। उसके साथी राहुल गुर्जर व आकाश ने रेवाड़ी में पपला की एंट्री कराई थी। बहरोड़ की वारदात से पहले फरारी काट रहे पपला को राहुल गुर्जर व आकाश ने ही रेवाड़ी में शरण दी थी। दोनों ने मिलकर ही उसके खाने-पीने और ठहरने का प्रबंध किया था।

करीब 20 दिन रेवाड़ी में रूकने के बाद वह गायब हो गया था। उसके बाद भी आकाश व राहुल उसके संपर्क में बने हुए थे। 6 सितंबर की वारदात में भी राहुल गुर्जर व आकाश लीड रोल में थे। बाद में एसओजी की टीम ने उन्हें काबू किया था।

Next Story
Top