Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीबीआई की टीम ने कैथल के राइस मिल और निवास पर की छापेमारी

सीबीआई-केन्द्रीय अन्वेषन ब्यूरो की टीम ने वृहस्पतिवार को भारतीय रिजर्ब बैंक के अधिकारियों के साथ कैथल के ढांड रोड स्थित एक राइस मिल में छापा मारा।

मनीष सिसोदिया के ओएसडी के घर सीबीआई की छापेमारी, जीएसटी अधिकारी से थे करीबी संबंध
X
प्रतीकात्मक फोटो

हरिभूमि न्यूज. कैथल। सीबीआई-केन्द्रीय अन्वेषन ब्यूरो की टीम ने वृहस्पतिवार को भारतीय रिजर्ब बैंक के अधिकारियों के साथ कैथल के ढांड रोड स्थित एक राइस मिल में छापा मारा। ऐसा बताया जा रहा है कि टीम ने राइस मिल के साथ-साथ संबंधित मिलर के निवास पर छापेमार कार्रवाई की। टीम ने इस दौरान राइस मिल और मकान की पूरी तरह से घेराबंदी कर दी।

इस दौरान किसी भी सदस्य को अंदर या बाहर नहीं आने जाने दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त राइस मिल के दो हिस्सेदार हैं। सीबीआई की टीम दल बल के साथ सुबह ही राइस मिल और मिल मालिकों के निवास पर आ धमकी।

ऐसा बताया गया है कि टीम बुधवार रात से ही कैथल के किसी होटल में ठहरी थी। टीम में करीब 14 अधिकारी व कर्मचारी बताए गए हैं। यह टीम इतने गुप्त तरीके से आई कि इसकी आने की किसी को भनक तक नहीं लगी। टीम के साथ पुलिस बल भी तैनात रहा। टीम ने संबंधित मामले में कुछ भी बताने से साफ इंकार कर दिया।

यह राइस मिल पिछले करीब एक साल से बंद पड़ा था। इसके बावजूद सीबीआई टीम का यहां पर छापेमार कार्रवाई का अंजाम देना दिन भर लोगों के लिए चर्चा का विषय बना रहा।

Next Story