Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीबीआई ने पीएनबी बैंक मैनेजर को रंगे हाथ पकड़ा, लोन के बदले मांगे थे 1 लाख घूस

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में पीएनबी बैंक की कंवाली शाखा में कार्यरत वरिष्ठ प्रबंधक सुमेर सिंह(PNB Manager) और उनके साथी सतीश को सीबीआई(CBI) ने रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार(arrested) किया है, उसने शिकायतकर्ता से 1 लाख रिश्वत(bribe) लेना स्वीकार किया है।

सीबीआई ने पीएनबी बैंक मैनेजर को रंगे हाथ पकड़ा, मांगी थी एक लाख घूस
X
CBI arrested PNB manager for taking bribe of one lakh

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में पीएनबी की कंवाली शाखा के वरिष्ठ प्रबंधक(PNB Manager) सुमेर सिंह और उनके साथी सतीश को सीबीआई(CBI) ने गिरफ्तार कर लिया पूछताछ में उन्होंने रिश्वत लेना स्वीकार किया। सीबीआई ने पंजाब नेश्नल बैंक के वरिष्ठ प्रबंधक को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

मैनेजर व उसके साथी पर आरोप है कि दोनों ने मिलकर लोन देने के लिए एक लाख रुपये की रिश्वत ली। इस रिश्वत की मांग उन्होने तब की जब एक व्यापारी भैसें खरीदने के लिए लोन लेना चाहता था। मामला हरियाणा के रेवाड़ी जिले का है पीएनबी बैंक की कंवाली शाखा में कार्यरत वरिष्ठ प्रबंधक सुमेर सिंह और उनके साथी सतीश को सीबीआई ने रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में उसने शिकायतकर्ता से रिश्वत लेना स्वीकार किया है। शिकायत के अनुसार, कुशपुरा में डेयरी इकाई चलाने के लिए पशुपालन विभाग द्वारा शिकायतकर्ता को 24.72 लाख रुपये की ऋण राशि स्वीकृत की गई थी।

सीबीआई ने बताया कि आरोपी भैंस खरीदने के 7.92 लाख रुपये के लोन के एवज में एक लाख रुपये की रिश्वत की मांग कर रहा था और यह राशि एक बिचौलिए को देने की पेशकश की थी। जिसके बाद सीबीआई ने मामले की शिकायत मिलने पर जाल बिछायकर बिचौलिए को रंगे हाथ धर दबोचा और मामले का खुलासा कर पंजाब नेश्नल बैंक के आरोपी वरिष्ठ प्रबंधक को भी रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story