Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हथियार के दम पर बिजली निगम कर्मी से नकदी छीनी

बिजली खराब होने की शिकायत पर ठीक करने गया था कर्मी तभी छिनैती हो गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शातिर ने DGP के कुक समेत सात लोगों बनाया ठगी का शिकार, इस तरह रचा षड्यंत्रChandigarh dgp cook fraud 17 lakh on behalf cab service

सोनीपत के सदर थाना क्षेत्र के राठधाना रोड पर हथियार के बल पर बिजली निगम कर्मी से एक हजार रुपये की नकदी छीनने का मामला सामने आया है। पीडि़त ने मामले को लेकर उच्च अधिकारियों को सूचना दी। अधिकारी ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मौके का मुआयना कर इस संबंध में तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

उप मंडल अधिकारी सौरभ ने बताया कि राठधाना सड़क मार्ग स्थित एक्सप्रेस सिटी में बिजली खराब होने की शिकायत मिली थी। जिसे ठीक करने के लिए बलबीर सिंह कर्मचारी को भेजा गया। वह अपनी मोपेड पर सवार होकर खराब बिजली ठीक करने के लिए चला गया।

राठधाना सड़क मार्ग पर तीन युवकों ने मोपेड को रूकवा लिया। उसके बाद बलबीर से हथियार के बल पर एक हजार रुपये की नकदी छीन ली। आरोपितों ने उसकी मोपेट के चाबी छीनकर फेंक दिया। उसके बाद जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये। कर्मचारी ने मामले को लेकर उन्हें अवगत करवाया। उसके बाद पुलिस का शिकायत दी।

हथियार के बल पर नकदी छीनने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप की शिकायत मिली है। तीन युवकों पर वारदात को अंजाम देने का आरोप है। इस संबंध में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द आरोपितों को काबू कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जायेगी। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Next Story
Top