Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लड़की के पैदा होने के 1 माह बाद ही पत्नी को छोड़ा, फर्जी पासपोर्ट बनाकर विदेश भागने की कर रहा था तैयारी, मामला दर्ज

लड़की (Girl) पैदा होने के बाद अंकित (Ankit) ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया। पत्नी (Wife) का आरोप है कि अपरिचित महिला के साथ गैर कानूनी तरीके से उसे विदेश भगाने की तैयारी की गई।

लड़की के पैदा होने के एक माह बाद ही पत्नी को छोड़ा, फर्जी पासपोर्ट बनाकर विदेश भागने की कर रहा था तैयारी, मामला दर्जHusban Left The Wife Only One Month After Girl Was Born

पुंडरी पुलिस (Pundri Police) ने एक महिला की शिकायत पर उसकी पति को बंधक बनाने और उसका झूठा पासपोर्ट (Fake Passport) तैयार करते हुए उसे विदेश भेजने की तैयारी को लेकर तीन व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामला पुलिस महानिदेशक (GDP) द्वारा की गई अनुशंसा पर दर्ज किया गया है।

2013 में अंकित के साथ हुई थी शादी

पुलिस को दी शिकायत में जिला पानीपत के लोहारी गांव के अनिल ने आरोप लगाया है कि उसने अपनी बहन पिंकी की शादी 18 जनवरी 2013 को जिला पानीपत के गांव भादरा गांव के अंकित के साथ रीति रिवाज अनुसार की थी।

उसने बताया कि उसकी बहन के यहां एक लड़की भी पैदा हुई थी। उक्त लड़की पैदा होने के एक महीने बाद ही अंकित घर छोड़कर भाग गया। काफी लंबे समय तक तलाश करने के बाद उसकी बहन को पता चला कि अंकित को मुंदडी के बीरबल और अमित ने जबरदस्ती व गैरकानूनी तरीके से जिला करनाल के गांव चिडाव की एक महिला मेघा का लालच देकर अपने कब्जे में रखा हुआ है।

विदेश भागने की फिराक

उन्होंने आरोप लगाया है कि सभी आरोपी आपस में मिलीभगत करते हुए अंकित को विदेश भेजने की फिराक में है। उसने बताया कि बीरबल और अमित ने अपने घर का पता देते हुए पुलिस थाना पूंडरी से झूठी वेरिफिकेशन करवा कर अंकित का पासपोर्ट भी बनवा लिया है जबकि अंकित का गांव मुंदड़ी में कोई भी आईडी प्रूफ नहीं है।

यह भी आरोप है कि उपरोक्त तीनों आरोपियों ने उसे अपहरण कर गैंर कानूनी तरीके से गायब किया हुआ है। जब भी वे अंकित का पता लेने के लिए मुंदडी गांव आते हैं तो आरोपी उन्हें मारकर नहर में फैंकने की धमकी देते हैं। आरोपी अंकित को विदेश भेजने की फिराक में है।

पुलिस महानिदेशक को दी शिकायत

शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया है कि वह अपनी शिकायत को लेकर कई बार पूंडरी पुलिस को मिला लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न की तो उसने अपनी शिकायत पुलिस महानिदेशक को दी। अब महानिदेशक की अनुशंसा पर पूंडरी पुलिस ने बीरबल, अमित और अंकित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एएसआई सुखपाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Next Story
Top