Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपित युवक समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज

सदर जगाधरी थाना क्षेत्र (Sadar Jagadhar Police Station Area) के एक गांव निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी जिला अंबाला (Ambala) के गांव सिरसगढ़ (Sirasgadh) निवासी बंटी के साथ जान पहचान थी। दो अक्तूबर 2018 को आरोपित उनके गांव के चम्पा, अजमेर व छोटू की सहायता से उनके घर आया।

युवती को होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म, आरोपी फरार, केस दर्जयुवती को होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म, आरोपी फरार, केस दर्ज

यमुनानगर (Yamunanagar) के सदर जगाधरी थाना क्षेत्र (Sadar Jagadhari Police Station) के एक गांव में युवक ने अपने परिचित की सहायता से शादी का झांसा देकर युवती के साथ करीब एक साल तक दुष्कर्म (Rape) किया। युवक के शादी करने से मना करने पर पीडि़ता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपित युवक समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। मामले में अभी आरोपित फरार हैं।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सदर जगाधरी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी जिला अंबाला के गांव सिरसगढ़ निवासी बंटी के साथ जान पहचान थी। दो अक्तूबर 2018 को आरोपित उनके गांव के चम्पा, अजमेर व छोटू की सहायता से उनके घर आया।

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

आरोपित ने उसे घर पर अकेला पाकर उससे शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित करीब एक साल तक उसके साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। बाद में आरोपित ने उसे शादी करने से मना कर दिया। उसने घटना के बारे में परिजनों व पुलिस को बताया।

पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपित बंटी, चम्पा, अजमेर व छोटू के खिलाफ धारा 354डी, 376 व 120 बी के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। उधर, एएसआई मुकेश कुमारी का कहना है कि आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story
Top