Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जमीन का सौदा कर दो लाख 70 हजार हड़पे, दो पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

नरवाना पुलिस ने गांव के नम्बरदार समेत दो लोगों के खिलाफ फर्जीवाड़े का सहारा लेने, धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जमीन का मालिक बनकर बेच दी 8 एकड़ जमीन, ऐसे हुआ फर्जीवाड़े का खुलासाजमीन बेचने के नाम पर की धोखाधड़ी (प्रतीकात्मक फोटो)

कृषि योग्य जमीन का सौदा कर दो लाख 70 हजार रुपये हड़पने, फिर उसी जमीन को दूसरी पार्टी को बेचने पर सदर थाना नरवाना पुलिस ने गांव के नम्बरदार समेत दो लोगों के खिलाफ फर्जीवाड़े का सहारा लेने, धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव बडनपुर निवासी कुलबीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने गांव झील हाल आबाद गांव जाखौली कैथल निवासी मीना के साथ कृषि योग्य जमीन का सौदा किया था। जिस पर मीना को दो लाख 70 हजार रुपये देकर फूल पैमेंट एग्रीमेंट कर लिया गया। साथ ही रजिस्टरी की तारिख भी निर्धारित कर दी गई।

निर्धारित तारिख को मीना रजिस्टरी करवाने उचाना तहसील कार्यालय में नहीं पहुंची। जब उसने छानबीन की तो सामने आया कि जिस जमीन का सौदा मीना ने उसके साथ किया था, उस जमीन की रजिस्टरी मीना ने दूसरी पार्टी को करवा दी।

जानकारी होने के बाद भी गांव के नम्बरदार मनफूल ने तहसील में तस्दीक करवाई। सदर थाना नरवाना पुलिस ने कुलबीर की शिकायत पर मीना तथा नम्बरदार मनफूल के खिलाफ धोखाधड़ी, फर्जीवाड़े का सहारा लेने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

Next Story
Top