Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा: वीडियो बनाकर 15 लाख रुपए की डिमांड कर रहे तीन पत्रकारों के खिलाफ मामला दर्ज

अदालत (Court) ने दोनों आरोपियों को चार दिन के रिमांड पर भेजा है। इधर इस कांड का मुख्य आरोपी आकर्षण उप्पल (Uppal) फरार बताया जा रहा है, थाना सिविल लाईन के प्रभारी संजीव गौड़ (Sanjiv Gaur) का कहना है कि इसे भी जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ब्लैकमेलिंग में करनाल के तीन पत्रकारों के खिलाफ मामला दर्जCase Filed Against Three Karnal Journalists For Blackmailing

करनाल पुलिस (Karnal Police) ने करनाल के दो पत्रकार विनीत पाण्डेय (Vineet Pandey) और गुरुजीत और फेसबुक (Facebook) के पत्रकार आकर्षण उप्पल के खिलाफ भादंसं (IPC) की विभिन्न धाराओं में मामला किया दर्ज कर दो पत्रकारों को गिरफ्तार कर लिया है। विनित पाण्डेय पंजाब केसरी के ब्यूरोचीफ है।

तीन लाख बरामद कर अदालत में किया पेश

पुलिस ने इन से ब्लैकमेलिंग के साढे तीन लाख रुपये बरामद कर अदालत में पेश कर दिया है। अदालत ने दोनों आरोपियों को चार दिन के रिमांड पर भेजा है। इधर इस कांड का मुख्य आरोपी आकर्षण उप्पल फरार बताया जा रहा है, थाना सिविल लाईन के प्रभारी संजीव गौड़ का कहना है कि इसे भी जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कई अधिकारियों को लोगों से की ठगी

आपको बता दें कि यह मामला इन पर कई अधिकारियों और लोगों को ब्लैकमेलिंग कर के लाखों रुपए ठगने के चलते दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों द्वारा उप आबकारी एंव काराधान विभाग के एक इन्सपेक्टर नरेंद्र शर्मा की एक खबर बनाकर उसे ब्लेकमेल कर लाखों रुपए ठग ले गए थे। जिसका पीडित ने न केवल इनका स्टिंग ऑपरेशन कर वीडियो और ऑडियो रिकॉर्ड किया, बल्कि उसे पुलिस को सौंप कर न्याय की गुहार लगाई।

13 लाख रुपए में हुआ था सौदा

पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने 15 लाख की मांग की थी, सौदा 13 लाख रुपये में हुआ था। जब कि इन्होंने पीडित से देर रात को ही साढे नौ लाख रुपये ले लिए थे और खबर हटा दी दी, लेकिन पैसे पूरे न मिलने पर खबर दौबारा चला दी। खैर मामला जांच का है और सच्चाई जांच पूरी होने पर ही सामने आएगी। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए दो आरोपियों को दबोच लिया है। जब कि तीसरा फरार है।

Next Story
Top