Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पिता की रिवाल्वर से आत्महत्या करने के मामले में महिला टीचर व परिजनों के खिलाफ केस दर्ज

अजय के पिता ने अपने पुत्र की फिजिक्स की महिला टीचर व उसके परिजनों पर गंभीर आरोप लगाए थे। सज्जन का आरोप था कि अजय व टीचर के बीच प्रेम संबंध थे और टीचर उस पर अपने मंगेतर की हत्या करने व उसके साथ विवाह करने के लिए दबाव बना रही थी

मुंबई : KEM अस्पताल में डॉक्टर ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिसडॉक्टर आत्महत्या

पानीपत के थाना किला पुलिस ने कथित रूप से अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से आत्महत्या करने वाले विद्यार्थी अजय की मौत के मामले में उसकी टीचर व इसके परिजनों के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि वीरवार की रात की रात को अजय ने अपने पिता सज्जन सिंह की लाइसेंसी रिवाल्वर से स्वयं को गोली मार ली थी और अजय की मौके पर ही मौत हो गई थी। अजय एसडी माडर्न स्कूल का कक्षा 12 का विद्यार्थी था।

शुक्रवार को अजय के पिता ने अपने पुत्र की फिजिक्स की महिला टीचर व उसके परिजनों पर गंभीर आरोप लगाए थे। सज्जन का आरोप था कि अजय व टीचर के बीच प्रेम संबंध थे और टीचर उस पर अपने मंगेतर की हत्या करने व उसके साथ विवाह करने के लिए दबाव बना रही थी और इस साजिश में पूरा परिवार शामिल था। आर्य कॉलेज के प्राचार्य डॉ जगदीश गुप्ता के निजी सुरक्षा कर्मचारी मृतक अजय के पिता सज्जन ने बताया कि आरोपितों के बहकावे में आकर ही अजय उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर निकाल कर ले गया था।

वहीं आरोपितों ने मिल कर अजय की हत्या कर दी। इधर, थाना किला पुलिस ने सज्जन सिंह की शिकायत पर उनके पुत्र अजय की हत्या के आरोप में उसकी टीचर, इसके पिता वीरभान, भाइयों अरूण व हैप्पी और इनकी माता के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं इस केस की जांच कर रहे थाना किला के एसएचओ अतर सिंह ने बताया कि अजय की मौत के मामले में उसकी टीचर व परिजनों कुल पांच लोगों पर केस दर्ज किया गया है।

वहीं पुलिस अजय की मौत के मामले की गहन जांच कर रही है। जांच में घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज, अजय इसके परिजनों, टीचर व उसके परिजनों की मोबाइल फोनों पर हुई बातचीत आदि को शामिल किया जाएगा। वहीं हत्यारोपितों को नोटिस जारी का पूछताछ के लिए बुलाया गया है। उन्होंने कहा कि अजय युवा था और उसकी मौत का हम सभी को दुख है, वहीं अजय की मौत के मामले में किसी के साथ भी अन्याय नहीं किया जाएगा, पुलिस इस मामले की सच्चाई सामने लाएगी।

Next Story
Top