Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिसार-चंडीगढ़ रोड पर कार और ट्रक की भिड़ंत, 3 की मौत 1 घायल

हरियाणा (Haryana) के हिसार-चंडीगढ़ हाईवे (Hisar Chandigarh Highway) पर एक बड़ी दुर्घटना हुई है। हिमाचल प्रदेश से आई20 कार में आ रहे तीर्थयात्रियों की एक ट्रक से टक्कर (Car Accident) हो गई है। गाड़ी में सवार चार लोगों में से तीन की घटनास्थल पर मृत्यु हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है

हिसार-चंडीगढ़ रोड़ पर कार और ट्रक की भिड़ंत, 3 की मौत 1 घायल
X
Car and truck collide on Hisar-Chandigarh road, 3 killed and 1 injured

हरियाणा (Haryana) के हिसार-चंडीगढ़ रोड़ (Hisar Chandigarh Road) से एक बड़ी घटना सामने आई है। तीर्थयात्रा पर जा रहे लोगों के साथ बड़ी भीषण दुर्घटना (Accidnet) हुई है। हिमाचल प्रदेश से आई 20 कार (I20 Car) में सवार होकर लोग धार्मिक स्थल पर जा रहे थे। लेकिन हिसार चंडीगढ़ रोड पर कार की ट्रक से भिड़ंत हो गई थी। भिड़ंत इतनी भयानक हुई कि कार में सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई।

बताया जा रहा है कि गाड़ी में चार लोग सवार थे। गाड़ी हाइवे पर तेज रफ्तार से भाग रही थी अचानक से गाड़ी अनियंत्रित हो गई। गाड़ी की गति इतनी तेज थी कि डिवाइडर को तोड़ते हुए गाड़ी ट्रक में जाकर टकरा गई। ट्रक से भिड़ंत होते ही गाड़ी में सवार तीन लोगों की मृत्यु हो गई। जबकि एक की स्थिति काफी गंभीर है। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। घायल व्यक्ति को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन हालत ज्यादा गंभीर देखते हुए उसे डॉक्टर ने हिसार रैफर कर दिया गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story