Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कैंटर चालक के सिर पर तेजधार से हमला कर हत्या, मामला दर्ज

यमुनानगर के सहारनपुर रोड स्थित ट्रक अड्डे पर बीती रात अज्ञात व्यक्ति ने कैंटर चालक के सिर पर तेजधार हथियारों से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

Younger killed his elder brother in a quarrel in delhiसांकेतिक फोटो

यमुनानगर के सहारनपुर रोड स्थित ट्रक अड्डे पर बीती रात अज्ञात व्यक्ति ने कैंटर चालक के सिर पर तेजधार हथियारों से हमला कर उसकी हत्या कर दी। शुक्रवार सुबह चालक का शव कैंटर के नजदीक पड़ा मिला। उसके पास ही तेल की कैन रखी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार जिला कुरूक्षेत्र के गांव बरोट निवासी 40 वर्षीय किशन उर्फ गुरमीत कुरूक्षेत्र के सैनी ट्रांसपोर्ट पर कैंटर चालक है। वह कई दिन पहले कैंटर में माल लोड कर गुजरात से पावंटा साहिब आया था। वहां कैंटर से माल उतार कर बृहस्पतिवार को जगाधरी आ गया था। उसके बाद वह कैंटर लेकर रात को सहारनपुर रोड स्थित ट्रक अड्डे पर गया था। सुबह उसका शव कैंटर के पास पड़ा मिला।

उसके सिर में तेजधार हथियारों से वार किए गए थे। जिससे उसके सिर से काफी खून बह रहा था। सूचना मिलते ही सीआईए इंस्पेक्टर महाबीर सिंह व अन्य पुलिस अधिकारियों ने घटना स्थल का दौरा किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को सूचित किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कैंटर के पास मिली तेल का कैन

कैटर के पास तेल का कैन मिला है। वहीं कैंटर की तेल की टंकी का ढ़क्कन भी खुला हृुआ था। कैंटर के टायर पर खून लगा हुआ है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा कि कोई कैंटर से तेल चोरी कर रहा था। मगर चालक किशन ने उसे देख दिया। जब विरोध किया तो उनका आपस में झगड़ा हुआ। जिसके बाद आरोपितों ने चालक के सिर को कैंटर के रिम पर मारा। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव के पास मिले तेल के कैन को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

क्या कहते हैं जांच अधिकारी

डीएसपी हेडक्वाटर सुभाष चंद ने बताया कि मौके से डीजल कैन और कैंटर के डीजल टैंक का ढक्कन खुला मिला है। उन्होंने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि कोई तेल निकाल रहा होगा। जब इसने विरोध किया तो इसकी हत्या कर दी। अज्ञात के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Next Story
Top