Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CAA Protest : दिल्ली आने वाले गाड़ियों की चेकिंग की वजह से दिल्ली-गुरुग्राम रूट पर लगा भीषण जाम

नागरिकता कानून (Citizenship Ammendment Act) और एनआरसी (NRC) को लेकर चल रहे विवाद के बीच दिल्ली पुलिस ने सर्तकता बरतते हुए दिल्ली से सटे सारे बार्डर सील कर दिए हैं। पुलिस ने एनएच 48 पर बैरिगेटिंग कर वाहनों की चैकिंग की ,जिससे लोग घंटो जाम में फंसे रहे।

हरियाणा की सीमाएं सील, विधायक को भी घुसने नहीं दिया
X
हरियाणा बार्डर

देश में नागरिकता कानून (Citizenship Ammendment Act) को लेकर हुआ बबाल थमने का नाम नहीं ले रहा। देशभर में लोग सड़कों पर उतर आए हैं। धारा 144 भी कई जगहों पर बेमानी साबित हो रही है। नागरिकता कानून और एनआरसी (NRC) के खिलाफ आज भारत बंद का ऐलान किया गया था।

इस विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के लिए लोग दिल्ली का रुख कर रहे हैं। दिल्ली से सटे अन्य राज्यों से लोग दिल्ली आ रहे हैं। ऐसे में इन प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए दिल्ली पुलिस ने एनएच 48 (NH48) पर बैरिगेटिंग की है।

गुरुग्राम से दिल्ली जाने वाले रास्ते पर राजौकरी के पास पुलिस ने बैरिगेटिंग की गई है। पुलिस सभी वाहनों की चैकिंग कर रही है। दिल्ली से बाहर के वाहनों को वापस भेजा जा रहा है। चेकिंग के बाद गुरुग्राम में 4 से 5 किलोमीटर लंबा जाम लग गया है। इस समय दिल्ली-गुरुग्राम रूट पर भीषण जाम लगा है।

दिल्ली बॉर्डर सील

बता दें कि भारत बंद को लेकर एहतिहातन दिल्ली पुलिस ने दिल्ली से सटे सारे बॉर्डर सील (Border Sealed) कर दिए हैं। गुरुग्राम-दिल्ली बॉर्डर पर बैरिगेटिंग के चलते हज़ारो वाहन जाम में फंसे रहे।

गुरुग्राम के सिरहौल टोल पर चेकिंग के कारण घंटों जाम लगा रहा। जाम में एंबुलेंस के साथ-साथ हवाई सेवा इस्तेमाल करने वाले लोग भी फंसे रहे। जाम के मध्यनजर वाहनों को केएमपी मार्ग से जाने के लिए डायवर्ट किया गया। हज़ारो लोग हर रोज दूसरे राज्यो में जाने के लिए करते है गुरुग्राम से दिल्ली का सफर तय करते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story