Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कारोबारी का लिफ्ट में फंसकर पैर कटा, फैक्टरी मालिक के खिलाफ मामला दर्ज

एक फैक्टरी में प्लास्टिक के पुराने ड्रम लेने गए स्क्रैप कारोबारी माल लाने ले जाने के लिए लगाई गई लिफ्ट में फंसकर घायल हो गए। ऑपरेशन के दौरान उनका बायां पैर काटना पड़ा।

grandson killed his grandfather for property in bandagrandson killed his grandfather for property in banda

फरीदाबाद के सेक्टर-सात थाना क्षेत्र अंतर्गत एक फैक्टरी में प्लास्टिक के पुराने ड्रम लेने गए स्क्रैप कारोबारी माल लाने ले जाने के लिए लगाई गई लिफ्ट में फंसकर घायल हो गए। ऑपरेशन के दौरान उनका बायां पैर काटना पड़ा। पीडि़त ने फैक्टरी मालिक के खिलाफ इसकी शिकायत सेक्टर.सात थाने में दी है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भड़ाना चौक, गली नंबर तीन निवासी दयाराम कर्दम कंपनियों से स्क्रैप लेकर बेचने का काम करते हैं। वह राजमार्ग स्थित बालाजी एलॉज नामक फैक्टरी से प्लास्टिक के पुराने ड्रम लेने गए थे। दयाराम के साथ लोडिंग ऑटो का चालक शंकर व मुन्ना भी थे। शंकर के अनुसार ड्रम फैक्टरी की तीसरी मंजिल पर रखे थे,

जिसे वे लोग लिफ्ट से नीचे उतार रहे थे। ड्रम रखने के दौरान अचानक नीचे से किसी ने लिफ्ट का बटन दबा दिया, जिससे वह नीचे जाने लगी। इस दौरान दयाराम उसमें ड्रम रख रहा था। उसका एक पैर लिफ्ट के बीच में फंस गया और वह उसके अंदर गिर गया।

शंकर के अनुसार उसने व मुन्ना ने दयाराम का हाथ पकड़ रखा था। यदि वह हाथ छोड़ देते तो हादसा बड़ा हो सकता था, दयाराम की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत भी हो सकती थी। शंकर के अनुसार वह काफी देर तक मदद के लिए चिल्लाता रहा, मगर वहां कोई नहीं आया।

इस पर उसने दूसरे व्यक्ति को मदद के लिए नीचे भेजा, जिस पर एक कर्मचारी आया और उसकी मदद से दयाराम को खींच कर निकाला गया। आरोप है कि फैक्टरी प्रबंधन की ओर से उन्हें कोई मदद नहीं दी गई। इस पर वे दयाराम को ऑटो में लेकर ही अस्पताल पहुंचे।

यहां ऑपरेशन के दौरान उनका बायां पैर घुटने से नीचे काटना पड़ा। दयाराम के भाई केशव कर्दम ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में कर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Top