Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

युवती के प्राइवेट पार्ट के पास मारी गोली, पार्क में घूमने गई थी मृतका

युवती राजस्थान के हनुमानगढ़ के कस्बा संगरिया की रहने वाली थी। रविवार को उसके शव का पोस्टमार्टम करने के दौरान चिकित्सकों ने शरीर से चार गोलियां निकाली हैं।

युवती के प्राइवेट पार्ट के पास मारी गोली, पार्क में घूमने गई थी मृतकायुवती के प्राइवेट पार्ट के पास मारी गोली, मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

धारूहेड़ा के नंदरामपुर बास रोड पर मिली 23 वर्षीय युवती की लाश की पहचान हो चुकी है। युवती राजस्थान के हनुमानगढ़ के कस्बा संगरिया की रहने वाली थी। रविवार को उसके शव का पोस्टमार्टम करने के दौरान चिकित्सकों ने शरीर से तीन गोलियां निकाली है। चार माह पहले युवती की मां की मौत हो गई थी, जिसके चलते वह डिपरेशन में चली गई थी। फिलहाल उसका दिल्ली में इलाज चल रहा था और यहीं पिता के साथ रहती थी। पोस्टमार्टम में अभी रेप की पुष्टी नहीं हुई। विसरा लेकर मधुनबन लैब भेजे गए हैं। धारूहेड़ा थाना पुलिस हत्या का केस दर्ज कर कातिल तक पहुंचने में जुटी हुई है।

पुलिस के अनुसार संगरिया निवासी हाईप्रोफाइल घर से संबंध रहने वाली 23 वर्षीय युवती की मां की चार माह पहले ही लंबी बीमारी के चलते मौत हो गई थी। इकलौती बेटी मां की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और धीरे-धीरे डिपरेशन में चली गई। पिता ने दूसरी शादी भी कर ली, लेकिन बेटी डिपरेशन से बाहर नहीं निकल पाई। उसके बाद पिता इलाज कराने के लिए के दिल्ली ले आए और दो माह से यहीं पर रह रहे थे।

पार्क जाने की बात कही थी

युवती के पिता का संगरिया में अच्छा कारोबार है। गैस एजैंसी के अलावा पेट्रोल पंप भी है। इकलौती बेटी को डिपरेशन में देख पिता भी परेशान हो गए और इलाज कराने के लिए दिल्ली के रोहणी इलाके में आकर रहने लग गए। शुक्रवार की सुबह युवती घर से पार्क जाने के लिए निकली थी। बाद में वह वापस नहीं लौटी। बीच में एक बार उसने पिता के फोन पर मैसेज भी किया। लेकिन रात तक वापस नहीं पहुंची तो पिता ने दिल्ली पुलिस को शिकायत दर्ज कराई।

विजिटिंग कार्ड से संगरिया पहुंची पुलिस

युवती की लाश शनिवार अलसुबह साढ़े 3 बजे धारूहेड़ा स्थित नंदरामपुर बास रोड पर रामनगर के निकट पड़ी मिली थी। उसके शरीर पर गोली के चार निशान भी मिले थे। एक गोली सिर, दो छाती व एक प्राइवेट पार्ट के बिल्कुल पास लगी हुई थी। पहचान संबंधित उसके पास कुछ नहीं मिली थी। जेब में सिर्फ एक विजिटिंग कार्ड था और उस पर राजस्थान संगरिया का पता था। पुलिस पहचान के लिए सबसे पहले संगरिया के ही पते पर पहुंचा और राजस्थान पुलिस को साथ लेकर उसके घर पर पहुंची तो पता चला कि दिल्ली में उसका पिता उसे तलाशने में जुटा हुआ है। बाद में पिता ने रेवाड़ी पहुंचकर अपनी बेटी के शव की शिनाख्त की।

मोबाइल खोलेगी असली राज

सनसनी फैला देने वाले इस हत्याकांड की सबसे बड़ी कड़ी अब युवती की मोबाइल ही है। उसका मोबाइल गायब है। पुलिस उसी के आधार पर कातिल तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। बताया गया कि युवती की लाश मिलने के बाद भी कातिल ने उसके फोन का प्रयोग किया। शनिवार की सुबह करीब साढ़े 5 बजे उसके मोबाइल से पिता को एक मैसेज भी किया गया है। जिसमें लिखा गया कि पापा में ठीक हूं और इधर उसकी लाश को कब्जे में लेकर धारूहेड़ा थाना पुलिस शिनाख्त को लेकर प्रयास करती रही। अब पुलिस के लिए सबसे अहम युवती का मोबाइल ही है। जिसके जरिए पुलिस कातिल तक पहुंच सकती है।

पोस्टमार्टम में नहीं दुष्कर्म की पुष्टी

रविवार को चिकित्सकों के बोर्ड द्वारा युवती के शव का पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम के दौरान चिकित्सकों ने उसके शरीर से तीन गोलिया निकाली है। एक गोली का पता नहीं चल पाया है। पुलिस के अनुसार अभी रेप जैसी कोई पुष्टी नहीं हुई है। विसरा जांच के लिए मधुबन लैब भेजे गए है। रेवाड़ी डीएसपी मोहम्मद जमाल ने कहा कि युवती की पहचान हो चुकी है। इलाज के लिए वह पिता के साथ दिल्ली में रह रही थी। शुक्रवार की सुबह पार्क जाने की बात कहकर घर से निकली थी। उसके बाद घर नहीं पहुंची। उसकी हत्या किसी नजदीकी ने ही की है। कुछ सुराग हाथ लगे है। उन्हीं के आधार पर कातिल तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।

Next Story
Top