Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बर्तन की दुकान पर बैठे दुकानदार को मारी गोली, गंभीर हालत में भर्ती

सोनीपत के प्याऊ मनियारी स्थित बर्तन की दुकान में बैठे दुकानदार को देर रात अज्ञात हमलावर ने गोली मार दी।

बेखौफ खनन माफिया ने दरोगा को मारी गोली, केस दर्जसांकेतिक चित्र

सोनीपत के प्याऊ मनियारी स्थित बर्तन की दुकान में बैठे दुकानदार को देर रात अज्ञात हमलावर ने गोली मार दी। गोली उनके कूल्हे में लगी है। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गया। घायल को नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में रेफर कर दिया।

वहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस ने घायल के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्याऊ मनियारी की गली नंबर-3 का रहने वाला राकेश कुमार प्याऊ मनियारी में ही बर्तन की दुकान चलाता है। वह रात को अपनी दुकान पर बैठा था।

राकेश का आरोप है कि इसी दौरान एक युवक उसकी दुकान पर आया। इससे पहले वह कुछ समझ पाता युवक ने दुकान पर आते ही अचानक पिस्तौल निकालकर उस पर गोली चला दी। गोली उसके कूल्हे में जा लगी। गोली लगते ही वह वही गिर गया। जिसके बाद हमलावर वहां से पैदल ही फरार हो गया।

गोली की आवाज सुनकर आए लोगों ने उसे नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां उसे उपचार दिया जा रहा है।

पुलिस ने राकेश के बयान पर अज्ञात हमलावर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि हमलावर का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है। इसके लिए सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं।

दुकानदार ने अज्ञात युवक पर अचानक दुकान में आकर गोली मारने का आरोप लगाया है। हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। रवींद्र कुमार, थाना प्रभारी, कुंडली।

Next Story
Share it
Top