Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आउट साइड खड़े कैंटर से टकराई बुल्ट, आढ़ती की दर्दनाक मौत

उचाना में अनाज मंडी में आढ़त की दुकान करने वाले रामनिवास की बड़ौदा गांव के पास आउट साइड में खड़े कैंटर से बुल्ट टकराने से मौत हो गई।

राजस्थान: सीकर में भीषण सड़क हादसा, मौके पर 7 लोगों की मौतसड़क दुर्घटना (प्रतीकात्मक)

उचाना में अनाज मंडी में आढ़त की दुकान करने वाले रामनिवास की बड़ौदा गांव के पास आउट साइड में खड़े कैंटर से बुल्ट टकराने से मौत हो गई। कैंटर से हुई टक्कर के बाद गंभीर रूप से घायल रामनिवास को सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां उसकी मौत हो गई। घसो गांव का रामनिवास कई सालों से जींद रह रहा है।

सोमवार रात को वह अनाज मंडी से बुल्ट मोटर साइकिल पर अपने घर जींद जा रहा था। थाना पुलिस ने मृतक के भाई बलजीत की शिकायत पर कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया बलजीत ने बताया कि सोमवार रात 8:30 बजे मेरे मामा के लड़के रामकुमार बधाना का फोन आया कि मेरे भाई रामनिवास का बड़ौदा के पास सड़क किनारे खड़े कैंटर से सीधी टक्कर हो गई है।

जिसे जींद के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया है। जब अस्पताल पहुंचा तो वहां मेरे भाई रामनिवास की एक्सीटेंड में लगी चोट के कारण मौत हो चुकी थी। आउट साइड में कैंटर खड़ा होने से सीधी टक्कर होने से रामनिवास की मौत हो गई।

आउड साइड वाहन खड़ा करने वालों के खिलाफ हो कार्रवाई

अनूप, प्रदीप, सुरेंद्र, विकास, अनिल ने कहा कि जो वाहन चालक सड़क की आउड साइड अपने वाहन को खड़ा करते है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उचाना से जींद जाने वाला रास्ता फोरलेन हाइवे पर है। एक तरफ तो नेशनल हाइवे टोल लगाने की तैयारी कर रहा है जबकि अभी तक तो कई जगहों पर सर्विस रोड तक नहीं बने है। नेशनल हाइवे को चाहिए कि वो टोल लगाने से पहले सर्विस रोड बनाए ताकि इस तरह के हादसे होने से बच सकें।

Next Story
Top