Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

200 फिट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ा सांड, उतारने के लिए बुलानी पड़ी क्रेन

बावल के महात्मा ज्योतिबा फूले पार्क में 200 फीट ऊंची पानी की टंकी बनी हुई है। सुबह के समय एक सांड सीढ़ियों से टंकी पर चढ़ गया।

प्रतीकात्मक फोटोप्रतीकात्मक फोटो

बावल में गुरुवार की सुबह एक सांड 200 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ गया। सूचना के बाद पुलिस व दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और सांड को सुरक्षित उतारने के लिए प्रयास शुरू किए। करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद क्रैन की मदद से सांड को नीचे उतारा गया।

बावल के महात्मा ज्योतिबा फूले पार्क में 200 फीट ऊंची पानी की टंकी बनी हुई है। सुबह के समय एक सांड सीढ़ियों से टंकी पर चढ़ गया। लोगों सांड को टंकी पर चढ़ा देख कर पुलिस को सूचना दी। सांड को टंकी पर चढ़ा देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग भी मौके पर एकत्रित हो गए।

सूचना के बाद दमकल विभाग के कर्मचारी व गौ रक्षा दल के सदस्य पहुंचे और सांड को नीचे उतारने का प्रयास शुरु हुआ। पहले तो काफी मशक्कत की, लेकिन जब बात नहीं बनी तो सांड को उतारने के लिए क्रैन बुलानी पड़ी। लोगों का कहना है कि सांड कैसे पानी की टंकी पर चढ़ गया यह किसी ने नहीं देखा।

बता दें कि अभी हाल में ही यूपी के गाजियाबाद जिले में भी एक साड़ मकान की छत पर रात में चढ़ गया था। जब लोगों ने सुबह देखा तो प्रशासन को जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे नीचे उतारा।

Next Story
Top