Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बीएसएफ जवान ने पत्नी संग की थी शिक्षिका की हत्या, स्वयं को बचाने के लिए रचा लूट का ड्रामा

शिक्षिका से चेन स्नेचिंग की कोई घटना नहीं हुई बल्कि बीएसएफ के जवान और उसकी पत्नी से कहासुनी होने के बाद दोनों ने मिल कर उस मौत के घाट उतार दिया था और स्वयं को बचाने के लिए लूट का ड्रामा किया था।

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में पति-पत्नी समेत मासूम की हत्या, पुलिस जांच में जुटीमर्डर (प्रतिकात्मक तस्वीर)

गोहाना में रोहतक-पानीपत हाईवे पर बाईपास के निकट रोहतक की शिक्षिका शिवानी की हत्या का मामले का पुलिस ने पटाक्षेप कर दिया है। शिक्षिका से चेन स्नेचिंग की कोई घटना नहीं हुई बल्कि बीएसएफ के जवान और उसकी पत्नी से कहासुनी होने के बाद दोनों ने मिल कर उस मौत के घाट उतार दिया था और स्वयं को बचाने के लिए लूट का ड्रामा किया था। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस जांच में सामने आया कि रोहतक में सेक्टर 14 निवासी शिवानी और गोहाना के गांव गंगाना निवासी राहुल में जान-पहचान थी। शिवानी रोहतक में मस्तनाथ यूनिवर्सिटी में शिक्षिका थीं और राहुल बीएसएफ में सिपाही है। राहुल की पत्नी अंजू गुरुग्राम में नौकरी करती है। सोमवार को राहुल और उसकी पत्नी ने शिवानी को गोहाना कुछ दस्तावेज देने के लिए बुलाया था। तीनों में गोहाना बस स्टैंड पर मुलाकात हुई और वहां उनमें किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

इसके बाद राहुल ने एकांत में चल कर बात करने को कहा। इसके बाद तीनों राहुल की कार में बैठ कर रोहतक रोड स्थित हाईवे के बाईपास पर चले गए। वहां फिर से उनमें कहासुनी हो गई। विवाद अधिक बढऩे पर राहुल ने कार से चाकू निकाला और शिवानी पर वार कर दिया। राहुल व उसकी पत्नी शिवानी को उठा कर नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे और चिकित्सकों ने वहां उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद दंपती ने सलाह करके शिवानी की चेन स्नेचरों द्वारा छीना-झपटी का विरोध करने पर उसकी हत्या करने का ड्रामा रच दिया था।

पुलिस ने जांच शुरू की तो शिवानी की हत्या के शक की सुई दंपती पर आकर रुक जाती। पुलिस ने दंपती से सख्ती से पूछताछ तो उन्होंने सच उगल दिया। पुलिस के अनुसार दंपती ने स्वीकार किया कि उन्होंने ही कहासुनी होने के बाद शिवानी की चाकू से हमला कर हत्या की थी। पुलिस ने मंगलवार शाम को दंपती को गिरफ्तार कर लिया। उधर मंगलवार को पुलिस ने नागरिक अस्पताल में तीन चिकित्सकों के बोर्ड से शिवानी के शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस आरोपितों को बुधवार को अदालत में पेश करेगी। पुलिस ने मोबाइलों की कॉल डिटेल भी निकलवाई।

चाकू दिल में घुसने से हुई मौत

बीएसएफ के जवान राहुल ने शिक्षिका शिवानी पर चाकू से एक ही बार वार किया था। चाकू फेफड़े से होते हुए शिवानी के दिल में जा घुसा। दिल का अधिक मात्रा में खून बह जाने से उसकी मौत हो गई।

शिक्षिका शिवानी की हत्या राहुल ने पत्नी के साथ मिल कर की है। राहुल और शिवानी के नंबरों की कॉल डिटेल से पता चला कि दोनों की पहचान थी। पहचान कितने दिन से थी यह जांच की जा रही है। महिपाल, एसएचओ शहर थाना

Next Story
Top