Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

OMG: सुहागरात के अगले दिन दुल्हन बनी मां, परिवार पहुंच गया थाने

हरियाणा के अंबाला शहर में वेलेंटाइन डे पर शादी करने के बाद सुहागरात के अगले एक दुल्हन ने बच्ची को जन्म देकर परिवार को चौंका दिया।

OMG: सुहागरात के अगले दिन दुल्हन बनी मां, परिवार पहुंच गया थाने
X
दुल्हन बनी मां (प्रतीकात्म तस्वीर)

हरियाणा के अंबाला शहर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सुहागरात के एक दिन बाद ही दुल्हन ने बच्ची को जन्म दिया है। शादी के बाद पेट दर्द होने पर दूल्हे के परिवार ने विवाहिता को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर स्वस्थ्य बच्ची को जन्म दिया है।

अंबाला के मनमोहन नगर निवासी युवक की वेलेंटाइन डे के एक दिन बाद 15 फरवरी को 20 साल की युवती से शादी हुई। शादी के दो दिन बाद ही दुल्हन की तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया। इलाज के दौरान युवती ने एक बच्ची को जन्म दिया। जिसके बाद दूल्हे का पूरा परिवार चौंक गया।

इसके बाद दूल्हे के परिवार वालों ने दुल्हन और बच्ची को अपनाने से इंकार कर दिया है। वहीं लोग हैरान हैं कि दुल्हन के 9 महीने के गर्भवती होने के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी।

वर पक्ष को पहले हुआ था शक

विवाहिता के गर्भवती होने का शक वर पक्ष को हो गया था। दुल्हन के मोटे पेट को देखकर विवाहिता पक्ष से पूछा था। उस समय विवाहिता पक्ष ने कहा कि युवती को थाइराइड की दिक्कत है। जिसके कारण पेट थोड़ा मोटा रहता है। लेकिन विवाहिता के बच्ची को जन्म देने के बाद इसका खुलासा हुआ है।

गर्भवती होने का ऐसे पता लगा

15 फरवरी को शादी होने के बाद 16 फरवरी को रिसेप्शन किया गया। सुहागरात के एक दिन बाद 17 को युवती के रक्तस्त्राव शुरू हो गया। जिसके बाद दूल्हा पक्ष ने विवाहिता पक्ष से बात की तो पीरियड की बात कही गई। लेकिन शक होने पर दूल्हे पक्ष के लोग विवाहिता को लेकर अस्पताल पहुंच गए। जिसमें खुलासा हो गया कि युवती गर्भवती है। इसके बाद अस्पताल में स्वस्थ्य बच्ची को जन्म दिया।

परिजनों ने जानकारी से किया इंकार

बता दें कि इस मामले के बारे में जब दूल्हन के घरवालों को पता चला तो लड़की की दादी और बहन ने इस बारे में कोई भी जानकारी होने से साफ इंकार कर दिया। बड़ी बहन ने बताया कि बच्ची के जन्म के बाद उसकी बात फोन पर हुई थी।

पुलिस थाने पहुंच गया है मामला

सुहागरात के एक दिन बाद ही बच्ची को जन्म देने का मामला पुलिस थाने पहुंच गया है। अस्पताल प्रबंधन की तरफ से इसकी जानकारी पुलिस को दी गई है। हालांकि अभी तक मामला दर्ज नहीं कराया गया है। अंबाला महिला थाना प्रभारी सुनीता ढाका का कहना है कि दुल्हन ने शाम को बच्ची को जन्म दिया है। अभी इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Next Story