Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरिद्वार से लौटते वक्त हुआ पुंडरी में हुआ बड़ा हादसा, 5 लोगों की कार हादसे में मौत

हरियाणा के पुंडरी में एक सड़क हादसे में कार में सवार 5 लोगों की मौत हो गई है।

हरिद्वार से लौटते वक्त हुआ पुंडरी में हुआ बड़ा हादसा, 5 लोगों की कार हादसे में मौत

हरियाणा के पुंडरी में एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक कार सवार 5 लोगों की हादसे में जान चली गई है। ये हादसा पुंडरी से ढांड रोड पर एक स्कॉर्पियो का हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक स्कॉर्पियो कार में सवार 4 से 5 युवक सवार थे। तभी चलती गाड़ी का म्योली डरेन गांव के पास अनियंत्रित हो गई। जिसकी वजह से कार खाई में गिर गई।

कार में सवार 4 से 5 नव युवकों की मौत हो गई। सभी की उम्र 20 से 25 वर्ष बताई जा रही है। कार हादसे में पांच लोग मौके पर ही मर गए। एसएचओ पूंडरी और चौकी इंचार्ज पुंडरी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए हैं।

बता दें शनिवार रात करीब 11 बजे बजे डांड पूंडरी के बीच एक स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार 5 दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुंडरी पुलिस मौके पर पहुंची और कार के आसपास पड़े 5 युवकों के शवों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने सभी पांचों युवकों को मृत घोषित कर दिया।

हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई और सूचना मिलते ही परिजन भी कैथल अस्पताल में पहुंचे। मरने वाले हिसार व फतेहाबाद जिले के बताए जा रहे हैं। मरने वाले युवकों की उम्र 20 से 30 वर्ष के बीच बताई जा रही हैं और यह सभी दोस्त थे, जो घूमने के लिए 3 दिन पहले ही हरिद्वार गए थे।

मरने वालों की पहचान

-कपिल निवासी गांव बिठमड़ा ( हिसार)

-दीपक निवासी गगसीना जिला फतेहाबाद

-अजय निवासी गांव सुरेवाला

-सुनील निवासी गांव बिठमड़ा जिला फतेहाबाद -रामकेश निवासी

-अंकुश निवासी गांव सुरेवाला

वहीं एएसआई राजेंद्र लांबा ने कहा कि पुंडरी पुलिस मृतक के परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर कार्रवाई करने में जुट गई है।

Next Story
Top