Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कुरुक्षेत्र से भाजपा करेगी अपने चुनावी रण का आगाज, जेपी नड्डा रहेंगे मौजूद

हरियाणा चुनावों से पहले भाजपा (BJP) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP Working President JP Nadda) 16 सितंबर को कुरुक्षेत्र का दौरा (Visit kurukshetra 16 September) करेंगे। दो दिन तक राज्य में चुनावी तैयारियों का जायजा लेंगे। भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक कर आगामी हरियाणा चुनाव (Haryana Election 2019) की रणनीति पर चर्चा करेंगे।

BJP सांसद पर हमले को लेकर बोले नड्डाः प्रतिशोध के लिए राज्य मशीनरी का दुरुपयोग रहीं ममता बनर्जीNational Working President of BJP JP Nadda condemn attack on BJP MP Arjun Singh

Haryana Assembly Election 2019: हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान भले ही अभी न हुआ हो। लेकिन राज्य में भाजपा ने अपनी तैयारियों को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। चुनावों से पहले बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP Working President JP Nadda) कुरुक्षेत्र जाएंगे। 16 सितंबर को कुरुक्षेत्र जाकर (Visit kurukshetra 16 September) दो दिन तक तक चुनावी तैयारियों का जायजा लेंगे।

प्रदेश में चुनावों की तैयारियों को लेकर दो दिन तक बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष पदाधिकारियों के साथ अहम बैठकें करेंगे। 16 और 17 सितंबर को चुनावी तैयारियों का जायजा लेंगे। पिछले चुनावों में पार्टी के हारने वाली 43 सीटों पर रणनीति तय करेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने बताया कि चुनावी आचार संहिता लगते ही पार्टी चुनाव समिति की बैठक का आयोजन करेगी।

पांच भागों में प्रचार समिति बांटी

भाजपा की तरफ से चुनावों में प्रचार को लेकर समितियां गठित कर दी गई हैं। प्रदेश को पांच हिस्सों में बांटकर प्रचार समिति का गठन किया गया है। अंबाला-कुरुक्षेत्र का प्रमुख राजेश गौड़, करनाल-सोनीपत प्रमुख राजेंद्र संधू, रोहतक-भिवानी प्रमुख भारत गिरधर, हिसार-सिरसा प्रमुख दिलबाग सिंह और गुड़गांव-फरीदाबाद प्रचार समिति का प्रमुख अमित आहुजा को बनाया गया है।

पांच साल के कार्य गिनाएगी भाजपा

भाजपा की ओर से प्रदेश में चुनाव प्रचार की रणनीति तैयार कर ली गई है। योजना के मुताबिक भाजपा पांच साल के विकास कार्यों को गिनाएगी। जबकि कांग्रेस, इनेलो और जजपा मंहगाई, मंदी और नए ट्रैफिक नियमों को लेकर सरकार को घेरेगी।

Next Story
Top