Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुरुग्राम में बीजेपी की महिला नेता की हत्या, सिर और सीने में दागी गोलियां

गुरुग्राम में भाजपा महिला नेता मुनेश की सुनील ने गोली मारकर हत्या कर दी। जिसमें से एक उसके सिर में लगी तो दूसरी गोली उसके सीने में लगी।

गुड़गांंव में बीजेपी की महिला नेता की हत्या, सिर और सीने में गोली लगने से हुई मौत
X
गुड़गांंव में बीजेपी की महिला नेता की हत्या

हरियाणा के गुरुग्राम में भाजपा की एक महिला नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि महिला के पति ने ही उसकी हत्या की है। महिला का नाम मुनेश गोदारा था और वो हरियाणा के चरखी दादरी में राजनीतिक रूप से एक्टिव थी।

रिपोर्ट के अनुसार, मुनेश का किसी युवक के साथ अफेयर चल रहा था। उसके पति ने उसे बहुत बार समझाया लेकिन वो नहीं मानी और फिर शनिवार को गुस्से में उसके पति ने उसे गोली मार दी।

जांच में आया सामने

सूचना मिलते ही मौके पर गुड़गांव पुलिस ने पहुंचकर जांच-पड़ताल की तो पता लगा कि मुनेश का अफेयर एक युवक के साथ चल रहा था जो कादीपुर का रहने वाला है। जिसके कारण मुनेश और उनका पति हर रोज लड़ा करते थे।

शनिवार को हुई लड़ाई में उसके पति ने गुस्से में उसे गोली मार दिया। सुनिल ने अपनी पत्नी मुनेश को दो गोली मारी जिसमें से एक उसके सिर में लगी तो दूसरी गोली उसके सीने में लगी। बताया गया है कि मुनेश ने गोली लगते ही दम तोड़ दिया था।

सेक्टर 10 में किया एफआईआर दर्ज

सुनील के पिता चंद्रभान ने अपने बेटे के खिलाफ सेक्टर 10 में एफआईआर दर्ज करवाया है। उन्होंने मुनेश के प्रेमी और प्रेमी की पत्नी पर भी मुकदमा दायर किया है। बताया जा रहा है कि मुनेश के प्रेमी की पत्नी को इस अफेयर की पहले से जानकारी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की छानबीन चल रही है।

Next Story