Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने जारी की स्टार प्रचारकों को सूची, 40 दिग्गज नेता शामिल

हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा ने नारा दिया है 'अबकी बार 75 पार' जिसे साकार करने के लिए भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ रही है। हरियाणा चुनाव में प्रचार की कमान प्रधानमंत्री मोदी से लेकर यूपी सीएम आदित्यनाथ के हाथों में रहेगी।

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने जारी की स्टार प्रचारकों को सूची, 40 दिग्गज नेता शामिलBJP released list of star campaigners for Haryana Assembly Elections, 40 veteran leaders included

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा (BJP) ने स्टार प्रचारकों (Star Campaigners) की सूची जारी कर दी है। भाजपा विधानसभा चुनाव में अपना नारा, 'अबकी बार 75 पार' को हकीकत बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ने वाली है। भाजपा ने सूची में सबसे लोकप्रिय नेताओं के नाम शामिल किए हैं। स्टार प्रचारकों की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra MOdi), गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah), रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Defence Minister Rajnath Singh), नितिन गडकरी (Nitin Gadjari), समृति ईरानी (Smriti Irani) और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath), समेत 40 नाम शामिल हैं।

12 उम्मीदवारों की सूची जारी की

भाजपा ने 3 अक्टूबर को हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 12 उम्मीदवारों की दूसरी सूची भी जारी कर दी है। पहली सूची में भाजपा ने 78 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए थे। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत समेत पार्टी पर टिकट के लिए दवाब डालने वाले कई नेताओं का बीजेपी ने पत्ता काट दिया है। उम्मीद के विपरीत उनकी बेटी आरती राव को भी टिकट नहीं मिला है।

Next Story
Top