Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुभाष बराला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा पर साधा निशाना, कहा राजनैतिक रूप से बेरोजगार हो चुके हैं हुड्डा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा पर निशाना साधा है। कहा है कि सरकार गिरने के हंसीन सपने देखना बंद करें। राजनैतिक रूप से हुड्डा बेरोजगार हो चुके हैं।

बीजेपी हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला हैं करोड़ों के मालिक, जानिए क्या-क्या है इनकी संपत्ति में
X
हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला

रोहतक। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि मंडल अध्यक्षों के लिए रायशुमारी पूरी हुई। फरवरी के अंत तक जिला अध्यक्षों की नियुक्तियां हो जाएंगी। उन्होंने ये भी कहा कि प्रदेश अध्यक्ष का निर्णय केंद्रीय नेतृत्व पर निर्भर करता है और पार्टी समर्पित एवं अनुशासित कार्यकर्ता को ही संगठन में जिम्मेदारी दी जाएंगी।

हुडा काम्प्लेक्स स्थित प्रदेश कार्यालय में भाजपा की बैठक हुई। सुभाष बराला ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार गिरने के मुंगेरीलाल के सपने देखना बंद करें। हुड्डा राजनैतिक रूप से बेरोजगार हो चुके हैं इसलिए बेवजह की बयानबाजी कर रहे हैं। बराला ने भाजपा सरकार के द्वारा 100 दिन में किए कार्यों को जनहित के काम बताया और कहा कि सरकार आगे भी विकास की गति को रुकने नहीं देगी।

प्रमोशन में आरक्षण को लेकर बराला ने कहा गरीबी लोगों के अधिकारों पर केंद्र सरकार कुठाराघात नहीं होने देगी। बराला ने कहा कि इसमें कोई संशय नहीं कि भारतीय जनता पार्टी और जेजेपी को साथ लेकर चल रही मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। विपक्ष जनता को गुमराह करने का काम ना करें।

बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट के अलावा तीनों प्रदेश महामंत्री सांसद संजय भाटिया, संदीप जोशी, वेदपाल एडवोकेट और प्रदेश के संगठन चुनाव अधिकारी श्रीनिवास गोयल मौजूद रहे। इस दौरान पिछले दिनों प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और प्रदेश महामंत्रियों को जो प्रदेश भर के सभी जिला संगठन चुनाव अधिकारियों ने मंडल अध्यक्ष चुनाव की रायशुमारी का ब्यौरा दिया गया था उसको सांझा कर रायशुमारी की प्रक्रिया संपन्न की। उन्हाेंने कहा कि जल्द ही प्रदेश के सभी मंडल अध्यक्षों की नियुक्तियां को अंतिम रूप दिया जाएगा।़

Next Story