Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

26 मई को हरियाणा आएंगे अमित शाह, जनता को गिनाएंगे सरकार की उपलब्धियां

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 26 मई को करनाल में केंद्र सरकार की उपलब्धियों के उपलक्ष्य में जन-कल्याण पर्व कार्यक्रम के अंर्तगत विशाल रैली को संबोधित करेंगे।

26 मई को हरियाणा आएंगे अमित शाह, जनता को गिनाएंगे सरकार की उपलब्धियां
चंडीगढ़. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 26 मई को करनाल में केंद्र सरकार की उल्लेखनीय उपलब्धियों के उपलक्ष्य में जन-कल्याण पर्व कार्यक्रम के अंर्तगत विशाल रैली को संबोधित करेंगे। यहां यह भी गौरतलब है कि 26 मई को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार एक वर्ष का कार्यकाल पूरा कर रही है। इस अवधि के दौरान केंद्र सरकार की उपलब्धियों को लेकर ही 27 और 28 मई को मुख्यमंत्री सहित केंद्र व प्रदेश के सभी मंत्रीगण, सांसद और विधायकों सहित अन्य जनप्रतिनिधि भी प्रदेश के सभी 283 मंडलों में व्यापक जनसम्र्पक अभियान के तहत सभाओं को संबोधित करेंगे।
बता दें कि आम जनता को वर्तमान केंद्र सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल में की गई जन-कल्याणकारी योजनाओं और कार्यक्रमों से अवगत कराया जाएगा। साथ ही, भूमि आधिग्रहण जैसे मुद्दों पर विपक्ष द्वारा किये जा रहे दुष्प्रचार का कढ़ाई व सटीक उतर दिया जाएगा। भूमि अधिग्रहण को लेकर केंद्र व राज्य सरकारें मोदी सरकार को विरोध कर। इसे किसान विरोधी बिल बता रही है। ऐसे में शाह विपक्ष को करारा जवाब दे सकते हैं।
देश और प्रदेश की वर्तमान सरकारों ने अपने 1 वर्ष व 6 महीने के कार्यकाल में ऐतिहासिक कार्य किये है, और आम जनता तक पहुंचाया जाएगा। यादव ने बताया कि 30 व 31 मई को सभी जिला मुख्यालयों पर बैंको व एलआईसी अधिकारियों के सहयोग से श् जन-कल्याण मेलों का आयोजन भी किया जायेगा जिसमें प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा सुरक्षा योजना व अटल पेंशन योजनाओं के तहत सभी पात्र व्यक्तियों का पंजीकरण कर उन्हें इन योजनाओं से लाभान्तिव करने की दिशा में व्यापक कार्ययोजना तैयार की जायेगी। इन मेलों में केंद्रीय मंत्री, सांसद और प्रदेश सरकार के प्रतिनिधि भी उपस्थित रहेंगे ताकि योजनाओं का कियान्वित पारदर्शी तरीके से लागू होना सुनिश्चित हो सके।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Share it
Top