Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सपना चौधरी पर दिग्विजय की टिप्पणी पर बोले हरियाणा के मंत्री, कान पकड़कर माफी मांगनी चाहिए

दिग्विजय चौटाला ने भाजपा में शामिल हुई हरियाणा की मशहूर डांसर को लेकर कहा था कि अब नाचने गाने वाली भाजपा को वोट दिलवाएगी। उनके इस बयान के बाद उनकी जमकर किरकिरी हुई। राज्य की महिला आयोग ने मामले को संज्ञान में लेते हुए दिग्विजय को नोटिस भेजा।

सपना चौधरी पर दिग्विजय की टिप्पणी पर बोले हरियाणा के मंत्री, कान पकड़कर माफी मांगनी चाहिएBJP Minister anil vij comment on digvijay chautala statement on sapna choudhary

सपना चौधरी के राजनीति में कदम रखते ही सियासी गलियारे में उनकी चर्चा शुरू हो गई है। हाल ही में दिग्विजय चौटाला ने उनपर कमेंट किया था तो महिला आयोग ने तलब कर लिया। उसके बाद अब हरियाणा सरकार के मंत्री ने सपना के मामले में दिग्विजय को लेकर विवादित बयान दे दिया।

हरियाणा सरकार के खेलमंत्री अनिल विज ने कहा कि दिग्विजय चौटाला को सपना चौधरी के सामने कान पकड़कर माफी मांगनी चाहिए। उनके इस बयान के बाद विपक्षी पार्टियां उन्हें निशाने पर ले ली।

गौरतलब है कि दिग्विजय चौटाला ने भाजपा में शामिल हुई हरियाणा की मशहूर डांसर को लेकर कहा था कि अब नाचने गाने वाली भाजपा को वोट दिलवाएगी। उनके इस बयान के बाद उनकी जमकर किरकिरी हुई। राज्य की महिला आयोग ने मामले को संज्ञान में लेते हुए दिग्विजय को नोटिस भेजा।

अपने बयान को लेकर दिग्विजय ने कहा कि मैं अभी भी अपने बयान पर कायम हूं। सपना चौधरी की जो कला है वो अश्लील है ये सब हमारी सभ्यता नहीं है। दिग्विजय ने आगे कहा कि सपना एक पॉलिटिकल आइडल बनकर प्रदेश को विजन देंगी इससे ज्यादा बेड़ा गर्क इस प्रदेश का नहीं होगा।

Share it
Top