Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में आज पूरे हरियाणा में पदयात्रा निकालेगी भाजपा

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लोगों में फैल रही भ्रांतियों को दूर करने के लिए भाजपा प्रदेशभर में आज पदयात्रा निकाल कर लोगों को जागरुक करेगी

नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में आज पूरे हरियाणा में  पदयात्रा निकालेगी भाजपानागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में पूरे हरियाणा में आज पदयात्रा (फाइल फोटो)

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ देशभर में पिछले दिनों कई हिंसक प्रदर्शन हुए। विपक्ष इस मामले में लगातार केन्द्र को निशाने पर ले रहा है। ऐसे माहौल को देखते हुए सरकार ने कुछ कदम उठाए हैं। सरकार लोगों को यह समझाना चाहती है कि इस कानून से देशवासियों का कोई नुक्सान नहीं हैं। इसके लिए सरकार ने कुछ महत्वपूर्ण कदम उठाने का फैसला लिया। पिछले दिनों प्रधानमंत्री मोदी ने अपने स्तर पर एक मुहिम छेडी थी।नागरिकता संशोधन ऐक्ट (सीएए) के खिलाफ देशभर में मचे घमासान के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर #IndiaSupportsCAA अभियान शुरू किया।

पीएम ने लोगों से इस अभियान का समर्थन करने की अपील की । इसी कडी में राज्य सरकारों को भी यह जिम्मेदारी सौंपी है कि वह लोगों को इस कानून को लेकर जागरूक करें।

इसके चलते आज पूरे हरियाणा में नागरिकता संशोधन कानून समर्थन में भाजपा पदयात्रा निकालेगी। रेवाड़ी में भी आज कार्यकर्ता पदयात्रा निकालेंगे। यह यात्रा ब्रह्मगढ़ से शुरू होकर झज्जर चौक पर समाप्त होगी। इस पदयात्रा में सहकारिता मंत्री डॉ बनवारीलाल व कोसली के विधायक लक्ष्मण सिंह यादव शामिल होंगे।

Next Story
Top