Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा नेता बबीता फोगाट का दावा, सचिन पायलट ने ली भाजपा की सदस्यता

मध्यप्रदेश कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा जॉइन करने पर राजनीति गर्मा गई है। अब हरियाणा भाजपा नेता बबीता फोगाट ने दावा किया है कि पायलट ने भाजपा की सदस्यता ले ली है।

राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार पर बबीता फोगाट ने उठाए सवाल, कहा - बदला जाए अवॉर्ड नाम
X
Babita Fougat (फाइल फोटो)

मध्यप्रदेश में चल रही सियासी उठा पटक के बीच राजस्थान कांग्रेस भी संकट में है। राजनीतिक दलों की नजर उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के रूख पर टिकी हुई है। जबकि सचिन पायलट ने पूरे मामले पर चुप्पी साध रखी है। इसी बीच भाजपा नेता बबीता फोगाट ने सचिन पायलट को लेकर बड़ा दावा किया है।

हरियाणा भाजपा नेता और पहलवाल बबीता फोगाट ने उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट को लेकर दावा किया है। पहलवान बबीता फोगाट ने दावा किया है कि सचिन पायलट ने भाजपा की सदस्यता ले ली है। पहलवान का दावा है कि पायलट ने मिसकॉल के जरिए भाजपा की सदस्यता ली है। बबीता फोगाटा का दावा है कि गुप्त सूत्रों से उन्हें यह जानकारी मिली है। इसके साथ ही कांग्रेस मुक्त भारत हैश टैग का इस्तेमाल भी ट्विट में किया है।

बबीता ने मजाक में किया ट्विट

भाजपा नेता बबीता फोगाट ने सचिन पायलट को लेकर ट्विट किया है। लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि बबीता ने मजाक-मजाक में यह ट्विट किया है। क्योंकि कई राजनीतिक पंड़ित सचिन पायलट की चुप्पी को लेकर तरह-तरह के कायास लगा रहे हैं। ऐसे में अफवाहों को हवा देने के लिए बबीता फोगाट ने यह ट्विट किया है।

Next Story