Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीजेपी ने दिया हरियाणा की टिकटोक स्टार को टिकट, फॉलोवर्स की लगी लाइन

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) में बीजेपी (BJP) ने आदमपुर विधानसभा सीट ने लोकप्रिय टिकटोक स्टार (TikTok Star) सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को टिकट दिया है। यह हरियाणा बीजेपी की नेता हैं। यह टीवी सीरियल्स और फिल्मों में की काम कर चुकी हैं।

बीजेपी ने दिया हरियाणा की टिकटोक स्टार को टिकट, फॉलोवर्स की लगी लाइन
X

भारत में टिकटोक (TikTok) की लोकप्रियता इस कदर बढ़ चुकी है कि अब टिकटोक स्टार, विधायक बनने के लिए चुनाव भी लड़ रहे हैं। हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) के लिए भाजपा (BJP) ने एक लोकप्रिय टिकटोक स्टार को टिकट दिया है। असल में, हरियाणा की बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) काफी समय से टिकटोक ऐप इस्तेमाल कर रही हैं और उनके टिकटोक पर लाखों फॉलोवर्स हैं। वह टीवी और फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं।

टिकटोक पर वह अत्यधिक लोकप्रिय हैं। बीजेपी से टिकट मिलने के बाद टिकटोक पर उनके अनुयायियों की संख्या और भी ज्यादा बढ़ गई है। बीजेपी ने सोनाली फोगाट को हरियाणा की आदमपुर विधानसभा से टिकट दिया है। चुनाव के लिए टिकट मिलने की खबर के बाद उनके फॉलोवर्स उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं।

बुधवार रात को भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए जिन बची हुई 12 सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है उनमें सोनाली फोगाट का नाम भी शामिल है।

सोनाली फोगाट पिछले सात-आठ वर्ष से बीजेपी में सक्रीय हैं। उन्होंने टेलीवीजन एंकर के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। उसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल्स और फिल्म जगत में भी बहुत नाम कमाया। वह वर्तमान में हरियाणा बीजेपी महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष हैं। सोनाली की शादी हो चुकी है लेकिन वर्ष 2016 में उनके पति की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top