Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा चुनाव से पहले भाजपा में दल बदलुओं पर रार, राव इंद्रजीत ने कहा दूसरी पार्टियों का सत्यानाश कर आए लोगों को टिकट नहीं लेने देंगे

केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कोसली विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा जो लोग लोकदल व कांग्रेस का सत्यानाश कर भाजपा में आए हैं उनको टिकट नहीं लेने दूंगा।

हरियाणा चुनाव के ठीक पहले मची भाजपा में आंतरिक कलह, राव इंद्रजीत ने साधा पार्टी के नेताओं पर निशानाBJP Minister Rao Inderjit Singh slams own party leaders

हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा होने में अब कुछ ही समय बाकी है ऐसे में टिकट वितरण से पहले भाजपा में आंतरिक कलह देखने को मिल रही है। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कोसली विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अपने पार्टी के ही कुछ नेताओं पर निशाना साधा है।

नाहड़ में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए राव ने कहा, जो लोग लोकदल व कांग्रेस का सत्यानाश करके भाजपा में आए हैं उनको टिकट नहीं लेने दूंगा। इसी जनसभा में उन्होंने ये भी कहा कि उनका भाजपा के पुराने कार्यकर्ताओं से हलांकि कोई बैर नहीं है।

गौरतलब है कि राव ने ये निशाना भाजपा में हाल ही शामिल हुए उनके धुर विरोधी माने जाने वाले पूर्व मंत्री विक्रम यादव पर था। जानकारों की मानें तो विक्रम यादव को मंत्री पद राव की वजह से ही गंवाना पड़ा था, जिसके बाद दोनों के रिश्तों में काफी तनातनी देखने को मिली थी।

इससे पहले भी कोसली से विधायक विक्रम यादव को जनसभा का निमंत्रण नहीं मिला था। हलांकि विक्रम यादव ने इस बात का खंडन किया है कि राव का इशारा उनकी तरफ था। ऐसे में एक बड़ा प्रश्न ये उठता है कि राज्य में होने वाले चुनावों के बीच भाजपा के नेताओं की आपसी कलह कहीं पार्टी को भारी न पड़ जाए।

Next Story
Share it
Top