Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बाइक सवार युवकों ने युवती से झपटा पर्स

बाइक सवार युवकों ने युवती से झपटा पर्स
X
हरिभूमि न्यूज. यमुनानगर, शहर के ईएसआई अस्पताल के नजदीक बाइक सवार दो युवक एक युवती से पर्स झपट कर भाग गए। पर्स में करीब दो लाख रुपये के आभूषण, एक हजार रुपये, मोबाइल व जरूरी दस्तावेज थे। पुलिस ने युवती की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर ्रकार्रवाई शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार जैन विहार कालोनी निवासी तलविंद्र कौर ने बताया कि वह किसी काम से जा रही थी। उसके हाथ में पर्स था। पर्स में आभूषण, मोबाइल, एक हजार रुपये, आधार कार्ड, पैन कार्ड, डीएल, एक्टिवा की आरसी थी। जब वह शहर के ईएसआई अस्पताल के नजदीक पहुंची तो बाइक पर सवार होकर दो युवक आए। आरोपितों ने आते ही उसके हाथ से पर्स छीन लिया और मौके से फरार हो गए। उसके शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने आरोपितों का पीछा कर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया लेकिन आरोपित भागने में कामयाब हो गए। उसने बताया कि पर्स में करीब दो लाख रुपये के आभूषण व अन्य सामान था। उसने घटना की सूचना परिजनों व पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

-बाइक सवार युवकों ने व्यक्ति से झपटा पर्स, पुलिस ने दोनों आरोपितों को किया गिरफ्तार

गांव रटौली निवासी जोरा सिंह ने बताया कि वह बाइक पर सेक्टर-18 में किसी काम से आया था। रास्ते में वह बाइक से उतरकर पर्स चैक करने लगा तो बाइक पर सवार होकर दो युवक आए। आरोपितों ने आते की उसका पर्स झपट लिया और मौके से भागने लगे। उसने आरोपितों का पीछा कर उन्हें लोगों की सहायता से पकड़ लिया। आरोपितों की पहचान प्रलाहदपुरी कालोनी निवासी विक्रांत तथा छोटा मॉडल टाउन निवासी अवि शर्मा के रूप में हुई। उन्होंने दोनों आरोपितों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

Next Story