Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आढ़ती पर बाइक सवारों ने की फायरिंग, 9 के खिलाफ मामला दर्ज

हरियाणा के अलेवा की अनाज मंंडी से कार मे सवार होकर घर जा रहे अलेवा निवासी एक व्यापारी पर रविवार देर शाम को गांव मे ही तीन बाइकों पर सवार होकर आए लोगों ने गोली चला कर हमला कर दिया।

युवती के प्राइवेट पार्ट के पास मारी गोली, पार्क में घूमने गई थी मृतका
X
युवती के प्राइवेट पार्ट के पास मारी गोली, मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

हरियाणा के अलेवा की अनाज मंंडी से कार मे सवार होकर घर जा रहे अलेवा निवासी एक व्यापारी पर रविवार देर शाम को गांव मे ही तीन बाइकों पर सवार होकर आए लोगों ने गोली चला कर हमला कर दिया। गनीमत रही कि गोली शीशे मे लगने के कारण आढ़ती बाल-बाल बच गए।

कार पर गोली लगने से आहत आढ़ती घायल हो गया। घायल को परिजनो द्वारा जींद के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। मामले की सूचना मिलते ही अलेवा थाना प्रभारी संजय कुमार ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहंुुच कर घटना का मुआयना किया।

पुलिस ने निजी अस्पताल मे उपचाराधीन व्यापारी के ब्यान पर अलेवा व कटवाल के तीन नामजद लोगो के अलावा तीन बाइको पर सवार होकर आए छह अन्य लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दिए बयान मे अलेवा निवासी आढ़ती राजेंद्र उर्फ लीला ने बताया कि वह अलेवा अनाज मंडी मंे आढ़ती की दुकान चलाता है। रविवार देर शाम को अनाज मंडी से कार मे सवार होकर घर जा रहा था कि गांव मे रामपाल की कोठी के समीप तीन बाइको पर सवार होकर आए आधा दर्जन से अधिक युवको द्वारा बाइक सामने खड़ी कर गाड़ी रोक ली

और गाड़ी पर पिस्तोल से फायरिंग कर दी। उन्होंने बताया कि अलेवा निवासी अजमेर, मंजीत व कटवाल निवासी कृष्ण के साथ पैसांे का काफी लेनदेन होने के कारण ही उन्हांेने बाइक सवार युवको के साथ मिल कर गाड़ी पर गोलियां चला कर जानलेवा हमला किया है। उन्होंने बताया कि गाड़ी पर गोली चलते ही उसने अपनी सुधबुध खो दी।

अलेवा थाना के जांच अधिकारी एसआई मदन लाल ने बताया कि पुलिस ने अलेवा निवासी आढ़ती के बयान पर अलेवा निवासी अजमेर, मंजीत व कटवाल निवासी कृष्ण के अलावा बाइक पर सवार होकर आए छह अन्य लोगांे के खिलाफ जानलेवा हमले सहित विभिन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story